The Cinematix Showसोशल अड्डा

Pathaan: शाहरुख खान की ‘पठान’ ने रिलीज से पहले ही विदेशों में कर डाली बंपर कमाई

Pathaan: शाहरुख खान बॉलीवुड के मेगा सुपरस्टार की अपकमिंग फिल्म 'पठान' का हर कोई बड़े ही बेसब्री से इंतजार कर रहा है....

Pathaan: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) बॉलीवुड के मेगा सुपरस्टार की अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) का हर कोई बड़े ही बेसब्री से इंतजार कर रहा है. फिल्म ‘पठान’ को लेकर ये अंदाज़े भी लगाए जा रहे हैं कि बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख की ये फिल्म रिकॉर्डतोड़ कमाई करने वाली है. इस समय में ‘पठान’ की एडवांस बुकिंग भी धड़ल्ले से चल रही है. और ख़बरों के मुताबिक ‘पठान’ ने अपनी रिलीज से पहले विदेशों में धांसू कमाई कर डाली है. विदेशों में भी शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ का क्रेज काफी देखने को मिल रहा है. जिसकी वजह से ओवरसीज ‘पठान’ की टिकटों की एडवांस बुकिंग चल रही है.

‘पठान’ ने विदेशों में दिखाया जलवा: Pathaan

‘पठान’ फिल्म से लोग बहुत ज्यादा उम्मीद लगाए हुए हैं. इस एक्शन पैकेज फिल्म के लिए हर कोई बहुत ज्यादा एक्साइटेड दिख रहा है. आलम ये है कि इंडिया के साथ-साथ शाहरुख खान की ‘पठान’ का जलवा विदेशों में भी देखने को मिल रहा है.

बताया जा रहा है कि एडवांस बुकिंग के जरिए रिलीज से पहले ‘पठान’ ने यूएई,ऑस्ट्रेलिया, यूएसए और जर्मनी जैसे देशों में बंपर कमाई कर डाली है.और अभी भी बुकिंग चल रही हैं. इससे लगता है कि ये फिल्म काफी अच्छी कमाई करने वाली है और बॉलीबुड में छा जाने वाली है.

यूएसए (USA) में एडवांस बुकिंग: Pathaan

लेट्स सिनेमा के ट्वीट के मुताबिक ‘पठान’ ने यूएसए (USA) में एडवांस बुकिंग से 3 लाख डॉलर यानी 2.3 करोड़ का कलेक्शन कलेक्ट कर लिया है. दूसरी तरफ बॉक्स ऑफिस वर्ल्ड डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक संयुक्त अरब अमीरात यानी यूएई (UAE) में पठान ने 65 हजार डॉलर भारतीय रुपये के अनुसार लगभग 52, 83, 557 रुपये की अब तक की कमाई कर ली है. बताया जा रहा है कि यहां 4500 हजार ‘पठान’ के टिकट एडवांस में सेल हो चुके हैं.

ऑस्ट्रेलिया और जर्मनी में ‘पठान’ जलवा

शाहरुख खान की ‘पठान’ (Pathaan) ने इसके अलावा ऑस्ट्रेलिया में 75 हजार ऑस्ट्रेलियन डॉलर यानी इंडियन करेंसी के हिसाब से लगभग 42 लाख 55 हजार 905 रुपये का कलेक्शन कर चुकी है.रिपोर्ट के मुताबिक करीब 3000 टिकटे ऑस्ट्रेलिया में इस फिल्म की एडवांस में बुक हो चुकी हैं. जर्मनी में ‘पठान’ ने 15000 यूरो यानी करीब 1 करोड़ 32 लाख, 21 हजार 289 रुपये कमा चुकी है. बताया जा रहा है कि जर्मनी में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की पठान के ओपनिंग डे के लिए 4500 टिकटों की एडवांस बुकिंग हो गयी है. जबकि वीकेंड के लिए ये बुकिंग लगभग 9000 टिकटों से ऊपर जा चुकी है. फिल्म पठान 25 जनवरी को रिलीज होनी है.

Show More

Related Articles

Back to top button