भोजपुरी

Pawan Singh Bhojpuri: स्टेज शो के दौरान पवन सिंह के ऊपर हुआ पथराव!

Pawan Singh Bhojpuri: पवन सिंह (Pawan Singh) भोजपुरी सिनेमा में जब भी किसी राउडी स्टार का जिक्र होता है तो दर्शकों की जुबां पर जो सबसे...

Pawan Singh Bhojpuri: पवन सिंह (Pawan Singh) भोजपुरी सिनेमा में जब भी किसी राउडी स्टार का जिक्र होता है तो दर्शकों की जुबां पर जो सबसे पहला नाम पवन सिंह ही होता है. ऐसे में सोचिए जब किसी स्टेज शो के दौरान किसी स्टार के साथ बदतमीज़ी हो जाये तो वो क्या करेगा. ऐसा ही हुआ है पवन सिंह के साथ भी बदतमीजी हुई है और उसके बाद उनका रिएक्शन कैसा था. पवन सिंह के साथ कोई भी बदतमीज़ी हुई हो और उसका जवाब उन्होंने नहीं दिया हो ऐसा हो ही नहीं सकता है.

ये 2018 में स्टेज पर हुआ था पथराव: Pawan Singh Bhojpuri

अभी इन दिनों सोशल मीडिया पर पवन सिंह का एक ओल्ड वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें उनका गुस्से वाला लुक नहीं बल्कि इमोशनल होते हुए लोगों ने देखा. स्टेज शो की है ये वायरल हो रही वीडियो. स्टेज शो के दौरान लोगों की बदतमीजी का जवाब पवन सिंह ने किस तरह से दियाऔर उस सिचुएशन में उन्होंने अपने फैंस को कैसे हैंडल किया.

पवन सिंह हो गए थे इमोशनल

बिहार का ये वायरल हो रहा यह वीडियो है. पवन सिंह साल 2018 में जब स्टेज शो पर परफॉर्मेंस दे रहे थे तो उनके ऊपर वहां की ऑडियंस में खड़े कुछ लोगों ने पथराव किया. उस दौरान पवन सिंह को चोटिल भी भी हो गए थे. लेकिन चोट लगने के बाद भी और पथराव होने के बावजूद भी पवन सिंह स्टेज शो पर लगातार गाते रहे. पवन सिंह ने इमोशनल होकर कहा कि अगर मेरे चोट भी लगी है तो भी कोई बात नहीं, लेकिन यहां लोग अपने पैसे बर्बाद कर रहे हैं मेरे लिए और में अपना काम करूंगा. अगर आप लोगों में से कुछ को यही सब करना है तो मैं फिर कभी आप सबके सामने बिल्कुल भी नहीं आऊंगा मैं आपसे क्षमा चाहता हूं.
यूं तो आपको पता ही होगा कि पवन सिंह हर बात का जवाब राउडी स्टाइल में देते हैं लेकिन इस बार पवन सिंह बहुत इमोशनल हो गए थे. सोशल मीडिया पर पवन सिंह का यह वीडियो फिर से एक बार बुरी तरह से वायरल हो रहा है. उनके चाहने वाले उनके इस वीडियो को देखने के बाद बहुत इमोशनल तो हो ही रहे थे साथ ही साथ काफी गुस्सा भी नजर आ रहा है. इस प्रोग्राम में जिन लोगों ने पथराव किया था उनके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज भी करवाई गई थी.लेकिन ये वीडियो एक बार फिर से चर्चा का विषय बनकर रह गया है. और उनको फैंस को भी परेशान कर दिया है . बता दें कि ये वीडियो साल 2018 का है एक शो का है.

Show More

Related Articles

Back to top button