India NewsThe Cinematix Showसोशल अड्डा

Pawan Singh: यामिनी ने लगाए पवन सिंह पर आरोप, जानिए क्या है पूरा मामला

Pawan Singh: पवन सिंह मेरे साथ गंदा काम करने के लिए कहेंगे और मैं उनके साथ गंदा काम कर लू क्या, मेरा उन लोगो से सवाल है जो उनके भ.............

Pawan Singh पवन सिंह मेरे साथ गंदा काम करने के लिए कहेंगे और मैं उनके साथ गंदा काम कर लू क्या, मेरा उन लोगो से सवाल है जो उनके भक्त बने हुए है. उनकी माँ, बहन, बेटी से कोई ये गंदा काम करने के लिए बोले तो वे क्या चुप रहेंगे. ये बयान है भोजपुरी एक्ट्रेस यामिनी सिंह का.

आप को बता दे भोजपुरी अभिनेत्री यामिनी सिंह कुछ समय से चर्चा और विवादों में घिरी हुई है. इसका कारण है पवन सिंह के साथ काम करना. एक तरफ तो एक्ट्रेस पवन सिंह के साथ गाने में नजर आ रही है वही दूसरी तरफ उन पर तरह तरह के बयान भी देती नज़र आई .

अदाकारा यामिनी सिंह ने एक इंटरव्यू के दौरान भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा की पवन सिंह औरतो की इज्जत नहीं करते, वो मुझे काम करने के लिए कम्प्रोमाइज करने को कहते हैं, मुझे उनके साथ गंदा काम करने के लिए कहा गया और इसके लिए मैंने उनके साथ काम करने से माना कर दिया. और आगे भी मैं उनके साथ काम नहीं करूंगी.

यामिनी सिंह ने क्यों लगाया पवन सिंह पर आरोप ?: Pawan Singh

इससे पहले भी यामिनी सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था जिसमे उन्होंने कहा था वह पवन सिंह के साथ काम इसलिए नहीं करना चाहती, क्योंकि उनकी फिल्मों में हिरोइंस को स्पेस नहीं मिलता है. उनके साथ सभी एक्ट्रेस दब कर रह जाती है लेकिन अब यामिनी ने अपने एक नए इंटरव्यू में बड़ा खुलासा किया है इंटरव्यू के दौरान पवन सिंह पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा.

‘मैं ये साफ करना चाहती हूं कि सभी को लगता है कि मुझे पहली फिल्म पवन सिंह ने दिलाई थी, लेकिन ऐसा बुल्कुल नहीं है। मुझे मेरी पहली फिल्म डायरेक्टर अरविंद चौबे ने ऑफर की थी, जिसका नाम ‘बॉस’ था। मुझे निकालने वाले न पवन सिंह थे और न ही कोई डायरेक्टर, बल्कि मैंने खुद ने इस फिल्म को छोड़ा था.

अभिनेत्री ने आगे आरोप लगाते हुए कहा जब मैं सेट पर आई थी तो मैंने पवन सिंह की जमकर तारीफ की थी, क्योंकि वह मेरे फेवरेट सिंगर हैं, लेकिन उस वक्त मैं उनकी सच्चाई नहीं जानती थी. मुझे पवन सिंह ने समझौता करने के लिए कहा, इसके बाद मैंने ठान लिया कि मैं सबके साथ काम करूंगी, लेकिन पवन सिंह के साथ कभी नहीं, मुझे गलत करना ही होगा तो मैं हॉलीवुड न जाऊं? वहां गलत करके आगे बढ़ जाऊं।’

जब यामिनी सिंह से पूछा गया की वह गंदा काम क्या है तो उन्होंने जवाब में कहा फिल्म के सीन के बारे में नहीं था, बल्कि कुछ और ही था। मैं इस पर ज्यादा कुछ नहीं कहना चाहती, क्योंकि इससे विवाद होगा। मैं ज्यादा कुछ नहीं बस उनके भक्तों को बताना चाहती हूं कि अंध भक्ति मत करो। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ इसके बाद से खबर है कि अभिनेत्री एक बार फिर खेसारी लाल यादव के साथ फिल्म ‘गॉडफादर’ में नजर आएंगी।

Show More

Related Articles

Back to top button