India News

PM Har Ghar Nal Yojna: प्रधानमंत्री के ”हर घर जल हर घर नल” मुहिम को प्रदेश सरकार कर रही है साकार

PM Har Ghar Nal Yojna: ग्राम्य विकास मंत्री ने गढ़ी कैंट में पेयजल योजना के तहत 413.13 लाख रुपये की लागत से निर्मित उच्च जलाशय...

Story Highlights
  • -मंत्री जोशी ने गढ़ी कैंट में ओवर हैड टैंक का किया लोकार्पण
  • -मंत्री ने टपकेश्वर में एक ट्यूबवेल निर्माण की घोषणा की

PM Har Ghar Nal Yojna: देहरादून, 26 नवम्बर, ग्राम्य विकास मंत्री ने गढ़ी कैंट में पेयजल योजना के तहत 413.13 लाख रुपये की लागत से निर्मित उच्च जलाशय, राइजिंग मेन और सप्लाई मेन के निर्माण कार्यों का लोकार्पण किया। इस दौरान मंत्री ने कहा कि ”हर घर जल हर घर नल” का जो प्रधानमंत्री का नारा है प्रदेश सरकार उसे साकार कर रही है।

गणेश जोशी ने ओवर हेडटैंक का लोकार्पण: PM Har Ghar Nal Yojna

शनिवार को गढ़ी कैंट स्थित शहीद दुर्गमल्ल पार्क में कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने ओवर हेडटैंक का लोकार्पण कर कैंट वासियों को समर्पित कर सौगात दी। इस दौरान उन्होंने कैंट क्षेत्र में एक और ट्यूबवेल लगाने की घोषणा भी की। उन्होंने जैंतन वाला के लिए 5 करोड़ की योजना की भी स्वीकृति कर दी है शीघ्र ही हम उसका शिलान्यास भी करेंगे।

उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व में जनता की सरकार जनता के द्वार इस नारे को लेकर कार्य कर रही है। कैंट क्षेत्र में सीवर की समस्या का समाधान भी शीघ्र किया जाएगा।

जनता को स्वच्छ जल उपलब्ध कराना

जनता को स्वच्छ जल उपलब्ध कराना हमारी सरकार की प्राथमिकता है। इस योजना से गढ़ी डाकरा, कैन्ट क्षेत्र के लोगों को पेयजल समस्या से निजात मिलेगी और उन्हें स्वच्छ एवं शुद्ध पेयजल उपलब्ध होगा। जनता को मूलभूत सुविधाएं देना हमारी सरकार का कर्तव्य है और इस दिशा में प्रदेश सरकार निरंतर प्रयासरत है।

इस मौके पर स्टेशन कमांडर /अध्यक्ष छावनी परिषद बिग्रेडियर अनिरवान दत्ता, मुख्य अधिशासी अधिकारी अभिनव सिंह, पेयजल निगम के अधिशासी अभियन्ता इं. हेमचन्द्र जोशी, अधीक्षण अभियन्ता एस.के. विकास, भाजपा महानगर अध्यक्ष सिद्धार्थ अग्रवाल, मंडल अध्यक्ष पूनम नौटियाल, राजीव गुरुंग, संध्या थापा, टीडी भूटिया, विष्णु गुप्ता, मनोज क्षेत्री, गूफ़ी दंगवाल सहित कई लोग उपस्थित रहे।

Show More

Related Articles

Back to top button