India News

PM Modi: पीएम मोदी ने गुरु गोबिंद सिंह को श्रद्धांजलि दी

PM Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को सिखों के 10वें गुरु गोबिंद सिंह की जयंती पर उन्हें श्रद्धांजलि दी। उनका अद्वितीय साहस आ...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को सिखों के 10वें गुरु गोबिंद सिंह की जयंती पर उन्हें श्रद्धांजलि दी। उनका अद्वितीय साहस आने वाले वर्षों में लोगों को प्रेरित करता रहेगा, मोदी ने ट्वीट किया और गुरु की प्रशंसा करते हुए अपने भाषण की एक पिछली क्लिप पोस्ट की।

उन्होंने ट्वीट किया, “उनके प्रकाश पर्व के पवित्र अवसर पर, मैं श्री गुरु गोबिंद सिंह जी को नमन करता हूं और मानवता की सेवा में उनके योगदान को याद करता हूं। उनका अद्वितीय साहस आने वाले वर्षों में लोगों को प्रेरित करता रहेगा।”

एलजी ने गुरु गोबिंद सिंह जी की जयंती पर बधाई दी: PM Modi

उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने बुधवार को गुरु गोबिंद सिंह जी की जयंती के शुभ अवसर पर लोगों को बधाई दी। वही एकआधिकारिक प्रवक्ता ने यहां जारी एक बयान में कहा कि एलजी ने अपने संदेश में कहा कि गुरु गोबिंद सिंह जी का समानता, धार्मिकता, निस्वार्थ सेवा, सार्वभौमिकता, आंतरिक पवित्रता, भाईचारा और सभी के लिए करुणा का संदेश आज भी मानवता का मार्गदर्शन करता है।

“पूज्य गुरु गोबिंद सिंह जी ने हमें आध्यात्मिक आनंद, निस्वार्थ सेवा, बलिदान और मानवतावाद का मार्ग दिखाया। आइए हम इस दिन उनकी महान शिक्षाओं के प्रति खुद को फिर से समर्पित करने और गरीबों और दलितों के उत्थान के लिए अथक प्रयास करने का संकल्प लें।

Show More

Related Articles

Back to top button