India Newsराजस्थान

Police Constable Result 2021: 11वीं बटालियन आरएसी में शारीरिक दक्षता-माप तौल परीक्षा का परिणाम जारी

Police Constable Recruitment 2021: 11वीं बटालियन आरएसी आईआर गाजीपुर दिल्ली में पुलिस कांस्टेबल सामान्य ड्यूटी के वर्गवार...

Police Constable Result 2021: जयपुर, 15 नवंबर, 11वीं बटालियन आरएसी आईआर गाजीपुर दिल्ली में पुलिस कांस्टेबल सामान्य ड्यूटी के वर्गवार 36 एवं कांस्टेबल चालक के 14 रिक्त पदों की पूर्ति के लिए आयोजित की गई शारीरिक दक्षता एवं माप तौल परीक्षा में गठित बोर्ड द्वारा कांस्टेबल सामान्य ड्यूटी के अग्रिम चरण के लिए चयन किये गए अभ्यर्थियों की सूची जारी की है।

कमांडेंट 11वीं बटालियन आरएसी डॉ किरण कंग सिधु: Police Constable Result 2021

कमांडेंट 11वीं बटालियन आरएसी डॉ किरण कंग सिधु ने बताया कि चयन सूची में लिए गए इन अभ्यर्थियों को 21 नवंबर की सुबह छह बजे 11वीं बटालियन आरएसी आईआर के रियर मुख्यालय नारेली अजमेर कार्यालय में पहुंचना है। जहां इनके स्वास्थ्य जांच के साथ दस्तावेजों एवं शपथ पत्रों की जांच की जायेगी

डॉ किरण ने बताया कि चयन सूची में लिए गए सभी अभ्यर्थी नियत तारीख और स्थान पर स्वास्थ्य परीक्षण, दस्तावेज-चरित्र सत्यापन के लिए समस्त मूल दस्तावेज व इन दस्तावेजों की स्वप्रमाणित 2-2 छाया प्रति के साथ दहेज नहीं लेने संबंधी, 1 जून 2002 के पश्चात 2 से अधिक जीवित संतान नहीं होने संबंधी, एक से अधिक जीवित पति या पत्नी नहीं होने सम्बन्धी, आपराधिक गतिविधियों में सम्मिलित नहीं होने या सजायाफ्ता नहीं होने के सम्बन्धी, धूम्रपान तंबाकू सेवन नहीं करने संबंधित शपथ पत्र तथा 10 पासपोर्ट साइज नवीनतम रंगीन फोटो सहित उपस्थित होंगे।

सूची विभाग की वेबसाइट पर अपलोड

कमांडेंट ने बताया कि चयनित किए गए अभ्यर्थियों की सूची विभाग की वेबसाइट पर अपलोड करने के साथ ही उनके गाजीपुर दिल्ली कार्यालय व रियर कार्यालय नारेली अजमेर के नोटिस बोर्ड पर चस्पा की गई है। अभ्यर्थियों को विज्ञप्ति में दिए गए सभी दस्तावेज साथ लाने होंगे।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button