India NewsState Newsउत्तर प्रदेश

Pratapgarh Accident: प्रतापगढ़ में 2 बाइकों में आमने-सामने की टक्कर से 3 की मौत, एक घायल

Pratapgarh Accident: दो मोटर साइकिलों के बीच उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ (Pratapgarh) में मंगलवार की सुबह आमने सामने की जोरदार टक्कर...

Pratapgarh Accident: दो मोटर साइकिलों के बीच उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ (Pratapgarh) में मंगलवार की सुबह आमने सामने की जोरदार टक्कर (Accident) हो गई, जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई जबकि एक बुरी तरह घायल हो गया. इन दोनों मोटरसाइकिलों की स्पीड इतनी तेज थी कि दोनों बाइक बुरी तरह टूट गयी.

आमने-सामने की टक्कर से 3 की मौत, एक घायल: Pratapgarh Accident

एक्सीडेंट के बाद आसपास के इलाके में अफरा-तफरी मच गई और वहां आसपास के लोग वहां जमा हो गए. पुलिस (Police) सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची और तीनों लोगों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Post-Mortem) के लिए भेज दिया. और वहीं घायल शख्स को हॉस्पिटल भेज दिया गया है. और हॉस्पिटल में घायल शख्स का इलाज चल रहा ही. हालाँकि घायल युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है.

प्रतापगढ़ में रानीगंज थाना क्षेत्र के बुढौरा में ये दर्दनाक हादसा हुआ है. खबर के अनुसार हाईवे पर रॉंग साइड से आ रही, दो तेज रफ्तार बाइकों में आमने-सामने की जोरदार टक्कर हो गई, टक्कर इतनी हैरान कर देने वाली थी कि दोनों बाइकों के परखच्चे उड़ गए. इस हादसे में तुरंत दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई तो वहीं दो लोगों को तत्काल हॉस्पिटल भेजा गया, जहां एक पर और घायल की मौत हो गई. जबकि एक और युवक की हालत गंभीर बनी हुई है. एक्सीडेंट के बाद स्थानीय लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई और सूचना मिलने के बाद SP समेत भारी पुलिस बल उस स्थान पर पहुंच गया. पुलिस एक्सीडेंट में दम तोड़े हुए लोगों की शिनाख्त में जुट गई है.

मामले की विधिक कार्रवाई में जुटी पुलिस

एएसपी पूर्वी विद्या सागर मिश्रा ने इस मामले की जांच की जानकारी देते हुए बताया कि रानीगंज थाना क्षेत्र के ग्राम बुढौरा में दो मोटरसाइकिल आमने सामने टकरा गयी, जिसमें 3 लोगों की मृत्यु हो गई है, एक का जिला हॉस्पिटल में ट्रीटमेंट चल रहा है. तीनों शवो को पुलिस के मुताबिक पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. युवकों की जाँच कराने की कोशिश की जा रही है. पुलिस आगे की विधिक कार्रवाई में जुट गई है. और जो लोग इस हादसे में शिकार हुए हैं उन लोगो के परिवार को इस एक्सीडेंट सूचना दे दी गयी है.

Show More

Related Articles

Back to top button