Sports News

Premier League: वॉट फ़ेस के दो आत्मघाती गोलों की बदौलत हारा लीसेस्टर सिटी, लिवरपूल ने 2-1 से हराया

Premier League: वॉट फ़ेस के दो आत्मघाती गोलों की बदौलत लिवरपूल ने शुक्रवार को अपने प्रीमियर लीग मैच में लीसेस्टर सिटी के खिलाफ 2-1...

Premier League: लिवरपूल, 31 दिसंबर, वॉट फ़ेस के दो आत्मघाती गोलों की बदौलत लिवरपूल ने शुक्रवार को अपने प्रीमियर लीग मैच में लीसेस्टर सिटी के खिलाफ 2-1 से जीत दर्ज की।

लिवरपूल ने 2-1 से हराया: Premier League

इस मुकाबले में सिटी ने शानदार शुरुआत की और मैच के चौथे ही मिनट में किरनान ड्यूस्बरी-हॉल ने लिवरपूल के डिफेंस को धवस्त करते हुए शानदार गोल कर अपनी टीम को 1-0 से आगे कर दिया।

हालांकि, मैच के 38वें और 45वें मिनट में वॉट फ़ेस के दो आत्मघाती गोलों की बदौलत लीवरपूल को 2-1 की बढ़त मिल गई। इसी के साथ फेस प्रीमियर लीग के एक मैच में दो आत्मघाती गोल करने वाले चौथे खिलाड़ी बन गए हैं। हॉफ टाइम तक लीवरपूल की टीम 2-1 से आगे रही।

दूसरे हाफ में, दोनों पक्षों के पास गोल करने के मौके मिले, लेकिन दोनों ही टीमें मौकों को नहीं भुना पाईं और अंत में लीवरपूल ने मैच 2-1 से अपने नाम किया।

लिवरपूल 28 अंकों के साथ छठे स्थान पर है। उन्होंने अपने 16 में से आठ मैच जीते हैं, चार हारे हैं और चार ड्रॉ रहे हैं। वहीं लीसेस्टर 17 अंकों के साथ 13वें स्थान पर है। उसने 17 में से पांच मैच जीते हैं, 10 हारे हैं और दो ड्रॉ रहे हैं।

लिवरपूल की टीम 2 जनवरी को ब्रेंटफोर्ड के खिलाफ खेलेगी, जबकि लीसेस्टर का सामना 3 जनवरी को फुलहम से होगा।

Show More

Related Articles

Back to top button