India NewsState Newsहिमाचल

Press conference kullu: आफताफ मामले में मणिकर्ण के होटलों को न करें बदनाम

Press conference kullu: कुल्लू की मणिकर्ण घाटी में अप्रैल माह में आफताब श्रद्धा को साथ लेकर आया था लेकिन उस दौरान आफताब ने कोई...

Press confrence kullu: कुल्लू, 21 नवम्बर, जिला कुल्लू की मणिकर्ण घाटी में अप्रैल माह में आफताब श्रद्धा को साथ लेकर आया था लेकिन उस दौरान आफताब ने कोई अपराध नहीं किया था, न ही मणिकर्ण घाटी में किसी तरह की आपराधिक घटना को अंजाम दिया था। ऐसे में कुछ लोग मणिकर्ण घाटी के होटलों के बारे में अफवाह फैला रहे हैं। जिसकी मणिकर्ण वैली होटल एसोसिएशन कड़ी निंदा करता है।

मणिकर्ण के होटलों को न करें बदनाम: Press conference kullu

कुल्लू में पत्रकारों को संबोधित करते हुए मणिकर्ण वैली एसोसिएशन के अध्यक्ष किशन ठाकुर ने कहा कि मणिकर्ण घाटी में हर साल हजारों लोग घूमने आते हैं और वहां की शांत वादियों में घूमने का मजा लेते हैं। यहां पर होटल संचालक भी पर्यटकों से सभी दस्तावेज लेते हैं और इस बात का विशेष ध्यान रखते हैं कि पर्यटकों को कोई परेशानी पेश ना आए।

उन्होंने कहा कि आफताब – श्रद्धा मामले के बाद मणिकर्ण के होटलों को लेकर कई लोग अफवाह फैला रहे हैं कि यह अपराध का अड्डा बन चुके हैं और यहां पर कई तरह की आपराधिक घटनाओं को अंजाम दिया जाता है। जो कि बिल्कुल भी सही नहीं है।

घाटी में सभी पर्यटकों की इज्जत की जाती है

किशन ठाकुर का कहना है कि घाटी में सभी पर्यटकों की इज्जत की जाती है और अपराधिक गतिविधियों पर भी पूरी नजर रखी जाती है। अगर कोई इस तरह की आपराधिक गतिविधि में लिप्त पाया जाता है तो पुलिस को भी तुरंत सूचित किया जाता है।

वही, उन्होंने मणिकर्ण घाटी के सभी पर्यटन व्यवसायियों को भी सूचित किया है कि वे पर्यटकों की गतिविधियों पर नजर रखें और उनके सभी दस्तावेजों को भी होटल में जमा जरूर करवाएं। ऐसे में मणिकर्ण घाटी के होटल पूरी तरह सुरक्षित है और यहां पर किसी भी अपराधिक घटना को अंजाम नहीं दिया जाता है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button