India NewsThe Cinematix Showसोशल अड्डा

producer Nitin Manmohan: बोल राधा बोल के निर्माता नितिन मनमोहन का निधन

producer Nitin Manmohan: फिल्म निर्माता नितिन मनमोहन का गुरुवार सुबह मुंबई में निधन हो गया। बोल राधा बोल, लाडला, रेडी औ.......

फिल्म निर्माता नितिन मनमोहन का गुरुवार सुबह मुंबई में निधन हो गया। बोल राधा बोल, लाडला, रेडी और भूत जैसी फिल्मों का समर्थन करने के लिए जाने जाने वाले निर्माता को कुछ हफ्ते पहले बड़े पैमाने पर दिल का दौरा पड़ने के बाद नवी मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल ले जाया गया था।

उनकी बेटी प्राची ने indianexpress.com को बताया, “आज सुबह करीब 10.30 बजे उनका निधन हो गया। वह पिछले तीन हफ्तों से अस्पताल में भर्ती थे।” प्राची ने अपनी मौत की वजह भी शेयर की। उसने कहा, “दिल का दौरा पड़ने के बाद उसके मस्तिष्क में रक्त की आपूर्ति और ऑक्सीजन की कमी हो गई थी और यह स्टेटस एपिलेप्टिकस का कारण बना।”

उन्हें अंतिम बार उनके हृदय संबंधी स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं के लिए एक निजी अस्पताल में स्थानांतरित किया गया था। “उन्हें हृदय संबंधी समस्याओं के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वह बहुत ही गंभीर हालत में आया था और उसे आईसीयू में भर्ती कराया गया था, ”अधिकारी ने पीटीआई को बताया था। आज सुबह तक वे वेंटिलेटर पर थे और उनका निधन हो गया।

Show More

Related Articles

Back to top button