The Cinematix Show

Quotation Gang टीज़र देखकर कांप जाएंगे आप

Quotation Gang Movie जब बात एक्शन और थ्रिलर फिल्मों की हो तो खुद ब खुद लोगो के ज़हन में क्राइम, मर्डर और सस्पेंस से जुडी हुई यादें घूम जाती है । और अगर एसी ही मूवी दर्शको के सामने आ जाए जिसमें सच में ये सारी चीज़े कूट कूट कर भरीं हो तो एसी मूवीस को रिकार्ड तोडने में देर थोडे ही लगती है। बात कर रहे है एक्सन ,थ्रिल और सस्पेंस से भरपूर फिल्म जिसका अभी जल्द ही ट्रेलर रिलीज हुआ है । यानी Quotation Gang की । पैन इंडिया रिलीज होने वाली मल्टी स्टारर फिल्म फिल्म का ट्रेलर जिसने भी देखा हैरान रह गया , जैकी श्रॉफ(Jackie Shroff) का लुक और ट्रेलर का पहला डायलॉग ही दर्शको को थामे रखने के लिए पर्याप्त है, जिसमें जैकी श्राफ कह रहे होते है कि “एक गैंग मेम्बर बनना हलवा नही है बिडू समझा”।

Quotation Gang Casting कास्टिंग में भी दम

अब अगर बात करें बात करें मूवी के कास्टिंग की तो बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस सनी लियोनी(Sunny Leone) भी फिल्म के कास्ट में शामिल है और पद्मा के किरदार में है । जिस्म 2के बाद सनी लियोन(Sunny Leone) किसी फिल्म का हिस्सा नही रहीं है जिसमें सनी आखिरी बार बत्तियां बुझा दो गाने में दिखीं थी

साउथ की ब्यूटी क्वीन प्रियामणि(Priya Mani) फिल्म के खास किरदार में है। जो कि एक कॉन्ट्रैक्ट किलर शकुंतला के किरदार में है । प्रियामणि ने 2012 की हॉरर फिल्म चारुलता के बाद तमिल फिल्मों में अपनी शुरुआत की थी लेकिन वेव सीरीज़ फैमिली मैन मे शुचित्रा त्रिपाठी के किरदार से प्रसिद्ध हो गई थी याद तो होगा ही आपको श्रीकांत तिवारी(Manoj Vajpai) की शुचि का।

मुस्तफा के रोल में जैकी श्रॉफ

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) मुस्तफा के रोल में है उन्होंने पहले भी कई तमिल फिल्मों जैसे अरण्य कंदम, कोचादइयां और बिगिल में काम किया है।
इसके अलावा बाल कलाकार सारा अर्जुन, जिन्हें बेबी सारा के नाम से जाना जाता है, फिल्म के प्रमुख सितारों में से एक हैं।
प्रख्यात अभिनेताओं की लीग के अलावा, स्टार कास्ट में अन्य लोगों में जया प्रकाश, विष्णु वारियर, अक्षय, किआरा, सोनल, केथन करांडे, सतींदर और शेरिन शामिल हैं।

खर्चा-पानी….

इसके अलावा बात करें अगर खर्चा-पानी करने वालों की तो फिल्म का निर्देशन ऋतिका सिंह स्टारर बॉक्सर फिल्म के डायरेक्टर अरुण विजय है। वही फिल्म के निर्माता गायत्री सुरेश, विवेक और विवेक कुमार कन्नन ने किया है। फिल्म फिल्मिनाटी एंटरटेनमेंट, व्हिसलमैन फिल्म्स और श्री गुरु ज्योति फिल्म्स के बैनर तले बनी हैं। जयकुमार श्रीनिवासन art director हैं जबकि नवीन बेगexecutiv producer के रूप में काम कर रहे हैं।

फिल्म के बारे में और भी…

विवेक कुमार कन्नन की बहुप्रतीक्षित कोटेशन गैंग एक पैन इंडिया गैंगस्टर ड्रामा फिल्म है, जिसे हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम सहित प्रमुख भारतीय भाषाओं में शूट किया गया है।

फिल्म की शूटिंग डल झील (Dal Lake) और मुंबई (Mumbai) सहित कश्मीर के विभिन्न स्थानों में की गई थी। फिल्म के निर्देशक विवेक ने एक मीडिया हाउस को बताया कि फिल्म की शूटिंग पिछले हफ्ते पूरी हो चुकी है और फिलहाल मुंबई में पोस्ट प्रोडक्शन स्टेज पर है।

Quotation Gang Release Date

फर्स्ट लुक और कमाल के टीज़र के बाद, निर्माताओं ने ट्रेलर, ऑडियो और रिलीज़ की तारीख के बारे में जल्द ही एक और घोषणा करने का फैसला किया है। जैसे ही डेट सामने आती है हम जानकारी को जरूर अपडेट करेंगें देखते रहिए स्पाइस न्यूज भारत।

Show More

Related Articles

Back to top button