India News

राहुल जोड रहे पर लगातार बिखर रही कांग्रेस.Bharat jodo Yatra

Bharat jodo Yatra राहुल गांधी एक तरफ भारत जोडो यात्रा में ज़ोर शोर लगे हुए है,लेकिन राहुल
के इस कोशिशों के बावजूद कांग्रेस पार्टी बिखते ही जा रही है । जम्मू कश्मीर कांग्रेस की प्रवक्ता दीपिका पुष्कर नाथ ने प्रदेश में भारत जोड़ो यात्रा पहुंचने से ठीक पहले पार्टी छोड़ दी है। इसका कारण पूर्व मंत्री लाल सिंह को यात्रा में शामिल होने की अनुमति मिलने को बताया है। पूर्व मंत्री लाल सिंह ने जनवरी 2018 में कठुआ दुष्कर्म केस के आरोपियों के समर्थन में निकाली गई रैली में हिस्सा लेने पर हुए हंगामे के बाद सिंह ने भाजपा से इस्तीफा दे दिया था।

मज़बूर होकर छ़ोडना पडा कांग्रेस

Breaking on Bharat jodo Yatra जम्मू कश्मीर कांग्रेस की प्रवक्ता दीपिका पुष्कर नाथ(Dipika Pushkar Nath) ने आरोप लगाया कि कठुआ दुष्कर्म केस के आरोपियों का साथ देने वाले पूर्व मंत्री लाल सिंह को यात्रा में शामिल होने की अनुमति दी गई है। इसके बाद मज़बूर होकर उन्होंने पार्टी छ़ोड़ दी। इसके बाद उन्होंने डोगरा स्वाभिमान संगठन पार्टी बनाई थी। नाथ ने ट्वीट में कहा कि लाल सिंह के भारत जोड़ो यात्रा के प्रस्ताव और इसकी अनुमति को देखते हुए उनके पास कांग्रेस को छोड़ने के अलावा कोई भी रास्ता नहीं है।

लखनपुर में 19 जनवरी की शाम पहुंचेगी यात्रा,Bharat jodo Yatra

भारत जोड़ो यात्रा Bharat jodo Yatra 19 जनवरी की शाम से 23 जनवरी तक जम्मू – कश्मीर में रहेगी । 19 जनवरी की शाम में यात्रा पंजाब से लखनपुर (जम्मू-कश्मीर) में प्रवेश करेगी। शाम 5.45 बजे से 6.15 बजे के बीच महाराजा गुलाब सिंह की प्रतिमा के पास ध्वजारोहण समारोह होगा। जिसके बाद रात में गुजारकर राहुल गांधी 20 जनवरी को सुबह कठुआ से यात्रा आगे बढाएंगे ।21 जनवरी को रुकने के बाद 22 जनवरी को हीरानगर से डुग्गर हवेली नानक चक्क तक 21 किमी की यात्रा होगी। विजयपुर से सतवारी तक 23 जनवरी को यात्रा पहुंचेगी और रात्रि सिद्दड़ा जम्मू में रुकेगी। जम्मू में सतवारी चौक पर एक रैली की योजना भी है।

Show More

Related Articles

Back to top button