The Cinematix Showसोशल अड्डा

Rakhi Sawant Miscarriage: शादी के तुरंत बाद राखी सावंत का हुआ मिसकैरेज! अस्पताल में मां, एक्ट्रेस पर टूटा दुखों का पहाड़

Rakhi Sawant Miscarriage: शादी और मां की बीमारी को लेकर ‘बिग बॉस’ फेम राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों सुर्खियों में हैं....

Rakhi Sawant Miscarriage: शादी और मां की बीमारी को लेकर ‘बिग बॉस’ फेम राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों सुर्खियों में हैं. एक्ट्रेस ने ये बात पहले ही खुलासा की थी कि वह प्रेग्नेंट हैं, लेकिन राखी मिसकैरेज हो गया था. राखी का कहना है कि उन्होंने ‘बिग बॉस मराठी सीजन 4’ (Bigg Boss Marathi Season 4) में भी इस बात का जिक्र किया था, लेकिन किसी ने भी इस बात को सीरियसली नहीं लिया था. अब जब यह बात सबके सामने आ रही है तो में आपको फिर बता रही हु की में प्रेग्नेंट थी.

राखी सावंत का हुआ मिसकैरेज?: Rakhi Sawant Miscarriage

इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटोग्राफर विरल भयानी ने एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि राखी सावंत ने उनके साथ बातचीत में अपने मिसकैरेज को लेकर चर्चा की थी. विरल संग बातचीत में राखी ने कहा, “हां भाई, मैं प्रेग्नेंट थी और मैंने बिग बॉस मराठी शो में भी अनाउंस किया था, लेकिन राखी की बात पर कोई इतनी जल्दी यकीं नहीं करता है क्योंकि वो सीरियस होकर बात नहीं करती हैं, सभी ने सोचा कि ये एक मजाक है और किसी ने भी इसे सीरियसली नहीं लिया.” राखी ने इस बात का भी खुलासा किया था कि उनका मिसकैरेज भी हो गया है.

राखी सावंत के प्रेग्नेंसी के लग रहे थे कयास

प्रेग्नेंसी की खबरें बीते कुछ दिनों से राखी सावंत की सामने आ रही हैं. कई इंटरव्यू में राखी ने अपनी प्रेग्नेंसी पर कमेंट करने से भी नकार दिया था. लोगों ने आइडियाज लगाने स्टार्ट कर दिए थे कि राखी प्रेग्नेंट हो गई थीं, इसलिए ही राखी ने अपनी शादी की अनाउंसमेंट की. हालांकि, हर कोई अब राखी सावंत के इस अनाउंसमेंट से हैरान हो गया है. और कोई विश्बास नहीं कर प् रहा है की क्या सच है और क्या झूंठ. लोगों को राखी ने उलझा दिया है कोई लोग तरह तरह के आइडियाज लगा रहे हैं.

राखी सावंत ने 7 महीने पहले की शादी

7 महीने पहले राखी सावंत ने बॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी के साथ निकाह किया था. ‘बिग बॉस मराठी सीजन 4’ के बाद अपनी शादी की अनाउंसमेंट की थी और फोटोस -वीडियोज भी शेयर किए थे. लोग उनकी शादी को फेक बता रहे थे जिसकी वजह से वह काफी परेशान भी थीं. क्योंकि उनकी बात पर कोई आसानी से यकीन नहीं कर पाता है. आपको बता दें कि अब आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan Durrani) ने भी राखी के साथ अपनी मर्रिज को एक्सेप्ट कर लिया है.और दोनों अभी खुश हैं बैडरूम कि फोटोस भी शेयर कि हैं. इससे लग रहा है कि दोनों रिलेशन में आगे बड़ रहे हैं.

Show More

Related Articles

Back to top button