The Cinematix Show

Rakhi Sawant: राखी सावंत ने आदिल के साथ किया बेडरूम वीडियो शेयर, क्या ड्रामा है, लोग बोले

Rakhi Sawant: कभी हां और कभी ना वाली अपनी शादी को लेकर राखी सावंत इन दिनों चर्चा में बनी हुई हैं. राखी की इस सीक्रेट मैरिज ने लोगों को चौंका...

Rakhi Sawant: कभी हां और कभी ना वाली अपनी शादी को लेकर राखी सावंत इन दिनों चर्चा में बनी हुई हैं. राखी की इस सीक्रेट मैरिज ने लोगों को चौंका दिया था. राखी की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई थीं.

क्या ड्रामा है, लोग बोले: Rakhi Sawant

तस्वीरों में राखी और आदिल गले में माला डाले खड़े हुए खड़े हैं. उनके हाथों में निकाहनामा भी पकडे हुए है. हालांकि इसमें राखी का कहना है कि ये शादी 7 महीने पहले ही हो गई थी लेकिन आदिल के कहने पर इस शादी को राखी ने छिपाए रखा. लेकिन अब अब राखी को लग रहा है की आदिल का किसी और के साथ अफेयर होने का शक है इसलिए सोशल मीडिया पर राखी ने इन फोटोज को लाना जरूरी समझा. लेकिन इस कहानी में ट्विस्ट तब आया जब आदिल इस निकाह से मुकर जाते हैं और रो-रोकर राखी ने मीडिया के सामने बुरा हाल कर लिया. लेकिन अब आदिल ने इस शादी को स्वीकार भी कर लिया है.

आदिल का मानना था की वो कुछ टाइम में अपने फॅमिली को मना लेंगे और सब कुछ मैनेज कर लेंगे तब वो इस शादी को सबके सामने रखेंगे इसलिए आदिल ने इस शादी को छिपाकर रखा. आदिल ने लेकिन अब एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने लिखा है.मैंने ऐसा कभी नहीं कहा है कि मैंने तुमसे शादी नहीं की है. बस कुछ चीज़ों को सम्भलना था , इसलिए चुप रहना पड़ा. राखी सावंत हम दोनों को शादी के नए जीवन की ढ़ेर सारी शुभकामानएं.

वीडियो को देखकर लोगों का भी सिर चकरा चुका है

और वहीं राखी सावंत ने भी आदिल के साथ अपनी कुछ फोटोज़ शेयर की हैं जिसमें वो अपने हसबैंड आदिल के साथ कोज़ी होती नज़र आ रही हैं. इस वीडियो को देखकर लोगों का भी सिर चकरा चुका है. और लोग भी कह रहे हैं की भाई कर क्या रहे हो तुम लोग. लोगों को भी समझ नहीं आ रहा कि आखिर हो क्या रहा है. लोग उनके इस वीडियो को ट्रोल कर रहे हैं एक यूजर ने लिखा- कुछ समझ नहीं आ रहा कभी हंस रही हो कभी रो रही हो. वहीं एक ने लिखा- ये क्या ड्रामा है भई. बता दें, राखी ने बिजनेसमैन आदिल के साथ शादी करके अपना नाम भी बदल लिया है वे अब राखी सावंत फातिमा हो गई हैं. लोग उन्हें शादी की मुबारक बाद दे रहे हैं.

Show More

Related Articles

Back to top button