India News

Reliance Jio ने देश के 16 और शहरों में लॉन्च किया True 5G

Reliance Jio true 5G रिलायंस जियो ने बरेली समेत देश के 16 और शहरों में लॉन्च किया True 5G – अब तक रिलायंस जियो का True 5G नेटवर्क देश के 134 शहरों में पहुंच गया है । 17 जनवरी निजी क्षेत्र की दूरसंचार कंपनी रिलायंस जियो ने उत्तर प्रदेश के बरेली समेत देश के 16 और शहरों में अपनी True 5G सर्विस लॉन्च की है।

134 शहरों में पहुंच गया True 5G

इसके साथ ही जियो की True 5G नेटवर्क देश के 134 शहरों में पहुंच गया है। Reliance Jio के 5जी नेटवर्क से उत्तर प्रदेश में लखनऊ, वाराणसी, मेरठ, आगरा, कानपुर, प्रयागराज, गाजियाबाद और नोएडा पहले ही कनेक्ट हो चुके हैं। जियो ने मंगलवार को बरेली के साथ आंध्र प्रदेश के काकीनाडा और कुरनूल, असम के सिलचर, कर्नाटक के दावनगिरी, शिवमोगा, बीदर, होसपेट और गडग-बेतागेरी, केरल के मल्लप्पुरम, पलक्कड़, कोट्टायम और कन्नूर, तमिलनाडु के तिरुपुर के साथ तेलंगाना के निजामाबाद और खम्मम में True 5G सर्विस लॉन्च की है।

1 Gbps स्पीड पर मिलेगा अनलिमिटेड डेटा

कंपनी ने कहा कि इन शहरों के जियो यूजर्स को बिना किसी अतिरिक्त लागत के 1 Gbps स्पीड पर अनलिमिटेड डेटा मिलेगा। यूजर्स को इसका लाभ लेने के लिए जियो वेलकम ऑफर के तहत आमंत्रित किया जाएगा। कंपनी ने जारी बयान में कहा कि देश के 7 राज्यों के 16 शहरों में जियो True 5G सेवाओं को रोलआउट किया गया है। इसके साथ ही अब जियो 5जी से कनेक्ट होने वाले शहरों की कुल संख्या बढ़ कर 134 हो गई है।

Show More

Related Articles

Back to top button