India NewsSports News

REN vs SIX Dream11 Prediction: मैच 21 के लिए शीर्ष रन स्कोरर, विकेट लेने वाले और विजेता टीम की भविष्यवाणी

REN vs SIX Dream11 Prediction: मोइसेस हेनरिक्स पिछले सीजन में जिलॉन्ग में इस स्थल की अपनी अंतिम यात्रा में सिक्सर्स के लिए शीर्ष स्को...

मोइसेस हेनरिक्स पिछले सीजन में जिलॉन्ग में इस स्थल की अपनी अंतिम यात्रा में सिक्सर्स के लिए शीर्ष स्कोरर (49) थे। वास्तव में उन्होंने इस स्थल पर अपनी एकमात्र टी20ई पारी में नाबाद 56 रन बनाए। इसके अलावा, हेनरिक्स ने अपने करियर में मेलबर्न रेनेगेड्स के खिलाफ 326 रन बनाए हैं, जिसमें दो अर्धशतक और चार बार तीस से ऊपर का स्कोर शामिल है। टूर्नामेंट में अब तक केवल एक अर्धशतक के साथ सिक्सर्स के कप्तान का बीबीएल सीजन शांत रहा है। एक अच्छा मौका है कि वह इस मैच में मौके पर पहुंचेंगे।

जोश फिलिप: फिलिप सिडनी सिक्सर्स के लिए सबसे लगातार प्रदर्शन करने वालों में से एक रहे हैं, जब भी वे रेनेगेड्स के खिलाफ आते हैं। कीपर-बल्लेबाज इन दो टीमों के बीच जुड़नार के इतिहास में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ियों की सूची में केवल एरोन फिंच से पीछे है। रेनेगेड्स के खिलाफ उनके करियर में 41.13 की औसत से 329 रन हैं। यहां तक कि इन दोनों टीमों के बीच आखिरी गेम में, फिलिप ने 40 गेंदों पर 55 रनों के साथ मैच का सर्वोच्च रन स्कोर बनाया था।

शॉन मार्श के इस स्थान पर चार मैचों में 140 रन हैं, जिसमें एक अर्धशतक और दो स्कोर तीस से ऊपर हैं। सिक्सर्स के खिलाफ रेनेगेड्स के खिलाड़ी के रूप में भी उनका प्रभावशाली रिकॉर्ड है। चार मैचों में उन्होंने लगभग 40 की औसत से 159 रन बनाए हैं जिसमें एक बार फिर से एक अर्धशतक और दो तीस से अधिक का स्कोर है। पिछली बार जब ये दोनों टीमें मिली थीं तो वह अच्छे टच में दिखे थे। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि वह इस मैच में स्कोरशीट में शीर्ष पर रहेंगे।

इस टूर्नामेंट की शुरुआत में अकील होसेन का इस स्थान पर पहला शानदार मैच था। बाएं हाथ के स्पिनर ने जिलॉन्ग के जीएमएचबीए स्टेडियम में अपने आखिरी मैच में तीन विकेट लिए। कुल मिलाकर, अकील का बीबीएल 12 का शानदार सीजन चल रहा है क्योंकि वह वर्तमान में 11.4 की आश्चर्यजनक स्ट्राइक रेट से 10 विकेट लेकर रेनेगेड्स के लिए सबसे अधिक विकेट लेने वाला गेंदबाज है।

मैच 21 के लिए शीर्ष रन स्कोरर: REN vs SIX Dream11 Prediction

बेन द्वारशियस रेनेगेड्स के खिलाफ आखिरी मैच में गेंद के साथ स्टार थे। बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने 17 रन देकर 4 विकेट लिए और सिक्सर्स को स्टार-स्टड रेनेगेड्स टीम को सिर्फ 115 रन पर आउट करने में मदद की। इसके अलावा वह विकेट लेने का नेतृत्व करते हैं। इन दोनों टीमों के बीच होने वाले मैचों की सूची। ड्वार्शियस ने रेनेगेड्स के खिलाफ 19 विकेट लिए हैं और प्रत्येक 12.79 गेंदों में उनके खिलाफ एक विकेट लिया है। उसके पास अतीत में रेनेगेड्स के खिलाफ एक पांच, एक चार विकेट हॉल और तीन तीन विकेट हॉल हैं। यहां तक कि जिलॉन्ग में इस स्थान पर उनका रिकॉर्ड दो मैचों में 6 विकेट और सिर्फ 8 की स्ट्राइक रेट से शानदार है।

अफगान स्पिनर का घर से दूर सिक्सर्स के खिलाफ पिछला दिन बहुत अच्छा रहा था। उन्होंने अपने चार ओवरों के स्पेल में 3 विकेट लेकर विकेट लेने वाले चार्ट में शीर्ष स्थान हासिल किया। भले ही मुजीब जिलॉन्ग में अपने आखिरी मैच में केवल एक विकेट लेने में कामयाब रहे, लेकिन उन्होंने सिर्फ 18 रन दिए और इस साल इस स्थान पर स्पिनरों के रिकॉर्ड को देखते हुए मुजीब के इस मैच में सभी को पछाड़ने की काफी संभावना है।

सिडनी सिक्सर्स को इस मैच को फेवरिट के तौर पर शुरू करना चाहिए। इन दोनों पक्षों के बीच ज्यादा अंतर नहीं है लेकिन सिक्सर्स को रेनेगेड्स से बेहतर करना चाहिए जैसा कि उन्होंने दूसरे दिन एससीजी में आखिरी गेम में किया था। सिडनी सिक्सर्स ने सितारों से सजी रेनेगेड्स टीम को मात्र 115 रन पर बोल्ड कर 34 रन से जीत हासिल की और जीत की लय को तीन तक बढ़ा दिया।

हेनरिक्स एंड कंपनी की टूर्नामेंट की शुरुआत खराब रही लेकिन वे अपने पिछले तीन गेम जीतने में सफल रहे और वर्तमान में अंक तालिका में चौथे स्थान पर हैं। दूसरी तरफ, मेलबर्न रेनेगेड्स ने शानदार शुरुआत की, लेकिन थोड़ा पटरी से उतर गई और अपने पिछले दो मैचों में हार का सामना करना पड़ा। भले ही रेनेगेड्स घर पर खेल रहे हों, सिक्सर्स ने पिछले सीजन में इस स्थान पर उनसे बेहतर प्रदर्शन किया था।

Show More

Related Articles

Back to top button