India News

Road Accident: चार राज्यों में मनहूस सुबह, सड़क हादसों में 17 लोगों की मौत

Road Accident: केरल, उत्तर प्रदेश, राजस्थान और गुजरात से सोमवार सुबह मनहूस सूचनाएं आईं। यहां रविवार रात से सोमवार सुबह तक हुए चार सड़क...

Story Highlights
  • -केरल में पांच, उत्तर प्रदेश में छह, राजस्थान में पांच और गुजरात में एक की गई जान

Road Accident: नई दिल्ली, 23 जनवरी, केरल, उत्तर प्रदेश, राजस्थान और गुजरात से सोमवार सुबह मनहूस सूचनाएं आईं। यहां रविवार रात से सोमवार सुबह तक हुए चार सड़क हादसों में 17 लोगों की मौत हो गई।

सड़क हादसों में 17 लोगों की मौत: Road Accident

केरल के अलाप्पुझा जिले में अंबालाप्पुझा के पास नेशनल हाइवे पर रविवार देररात ट्रक और कार की टक्कर में पांच युवकों की मौत हो गई। यह ट्रक तिरुवनंतपुरम जा रहा था।अंबालाप्पुझा पुलिस ने बताया कि चार युवकों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक ने अस्पताल में दम तोड़ा।

उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में भी ट्रक-कार की टक्कर में छह लोगों की मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक हादसा लखनऊ-कानपुर हाइवे पर अचलगंज थाना क्षेत्र में तड़के हुआ। मृतकों की पहचान छोटेलाल (32), शिवांग (30), विमलेश (60), रामप्यारी (45) और उनकी बेटी शिवानी (13) के रूप में हुई है।

राजस्थान के सीकर जिले में रविवार रात 11 बजे ट्रक और कार की टक्कर में हरियाणा के वाले पांच लोगों की जान चली गई। हादसा फतेहपुर-सालासर मार्ग पर हुआ। डीएसपी राजेश कुमार विद्यार्थी ने यह जानकारी दी। गुजरात के अहमदाबाद में एक तेज रफ्तार कार ने नयना शाह (75) को कुचल दिया। यह हादसा रात को न्यू शारदा मंदिर रोड पर हुआ। यह जानकारी पुलिस ने दी।

Show More

Related Articles

Back to top button