Sports News

Russell Domingo: बांग्लादेश के मुख्य कोच रसेल डोमिंगो ने तत्काल प्रभाव से अपने पद से दिया इस्तीफा

Russell Domingo: बांग्लादेश के मुख्य कोच रसेल डोमिंगो ने 2023 विश्व कप तक चलने वाले अपने कार्यकाल को पूरा किए बिना ही..

Russell Domingo: ढाका, 28 दिसंबर, बांग्लादेश के मुख्य कोच रसेल डोमिंगो ने 2023 विश्व कप तक चलने वाले अपने कार्यकाल को पूरा किए बिना ही अपने पद से इस्तीफा दे दिया है।

डोमिंगो ने पद से दिया इस्तीफा: Russell Domingo

सितंबर 2019 में विश्व कप में हार के बाद बीसीबी द्वारा स्टीव रोड्स को बर्खास्त करने के बाद डोमिंगो मुख्य कोच के रूप में बांग्लादेशी टीम से जुड़े थे।।

क्रिकबज के अनुसार, बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड क्रिकेट ऑपरेशन के अध्यक्ष जलाल यूनुस ने बुधवार को उक्त जानकारी दी।

जलाल ने कहा, “उन्होंने (डोमिंगो) ने कल (मंगलवार) अपना इस्तीफा भेज दिया और यह तत्काल प्रभाव से है।”

इससे पहले सोमवार को बीसीबी के अध्यक्ष नजमुल हसन ने संकेत दिया था कि हालांकि वे डोमिंगो के प्रदर्शन से खुश हैं,लेकिन फिर भी उन्हें बाहर किया जा सकता है क्योंकि वे कोचिंग सेट-अप में बदलाव चाहते हैं।

ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 श्रृंखला जीती

नजमुल ने संवाददाताओं से कहा, “हम एक लंबी अवधि की योजना के साथ आगे बढ़ रहे हैं और यह अल्पकालिक नहीं है। यह तीन से चार साल की योजना है और अगर बदलाव की जरूरत है (उन योजनाओं को लागू करने के लिए) तो बदलाव होंगे।”

बांग्लादेश ने डोमिंगो के मार्गदर्शन में घर में ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 श्रृंखला जीती। इसके अलावा उन्होंने न्यूजीलैंड में टेस्ट जीत और दक्षिण अफ्रीका में एकदिवसीय श्रृंखला जीत भी अर्जित की। बांग्लादेश ने भारत के खिलाफ तीन मैचों की एकदिनी घरेलू श्रृंखला में भी 2-1 से जीत हासिल की। हालांकि उन्हें भारत के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला में 2-0 से हार का सामना करना पड़ा।

Show More

Related Articles

Back to top button