International

Sajal Aly: पाकिस्तान में गरमाया हनी ट्रैप मामला, पूर्व सैन्य अधिकारी के बयान पर भड़कीं अभिनेत्रियां

Sajal Aly: पाकिस्तान की कुछ फेमस अभिनेत्रियां इन दिनों पड़ोसी मुल्क में मीडिया की सुर्खियां बनी हुईं हैं। इसकी वजह हैं, वहां की सेना के...

Sajal Aly: पाकिस्तान की कुछ फेमस अभिनेत्रियां इन दिनों पड़ोसी मुल्क में मीडिया की सुर्खियां बनी हुईं हैं। इसकी वजह हैं, वहां की सेना के एक पूर्व अधिकारी आदिल राजा द्वारा लगाए गए गंभीर आरोप।

पूर्व सैन्य अधिकारी के बयान पर भड़कीं अभिनेत्रियां: Sajal Aly

आदिल राजा इस समय एक यूटयूब चैनल चलाते हैं, जिसके लगभग 3 लाख सब्सक्राइबर्स हैं। उन्होंने अपने चैनल पर सजल अली, महविश हयात, माहिरा खान और कुबरा खान को लेकर कहा है कि इन अभिनेत्रियों को सेना ने हनी ट्रैप के लिए इस्तेमाल किया था। आदिल राजा के इन आरोपों पर अभिनेत्रियों बुरी तरह से भड़क गईं हैं। सभी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखकर उन्हें करारा जवाब दिया है।

खुद पर लगे आरोपों से भड़की सजल अली ने सोशल मीडिया पर लंबी चौड़ी पोस्ट लिखकर इस आरोप का जवाब दिया है। सजल अली ने कहा है, ”ये सारी बातें पूरी तरह से बकवास हैं और मैं आदिल राजा पर कानूनी कार्रवाही करुंगी।” अब यह मुल्क बदतर होता जा रहा है। यहां किसी भी लड़की के चरित्र पर सवाल उठाना आम बात हो गई है।” बता दें कि सजल अली हिन्दी फिल्म मॉम में श्रीदेवी के साथ भी काम कर चुकी हैं।

मशहूर अदाकारा कुबरा खान ने भी सोशल मीडिया पर लिखा

एक और मशहूर अदाकारा कुबरा खान ने भी सोशल मीडिया पर लिखा, शुरुआत में मैं इसलिए चुप थी क्योंकि फर्जी वीडियो मेरी पर्सनैलिटी पर हावी नहीं हो सकता था लेकिन अब बहुत हो चुका। आपको क्या लगता है कि कोई भी ऐरा गैरा आकर मेरे ऊपर ऊपर उंगली उठाएगा और मैं चुप रहूंगी। उन्होंने तल्ख लहजे में आदिल राजा को अपने आरोप को सबूत के साथ पेश करने की चैलेंज भी दिया है। उन्होने लिखा, ”आपके पास 3 दिन हैं। आप सुबूत के साथ अपनी बात को पुख्ता करें, वरना मैं आप पर मानहानि का मुकदमा करुंगी। क्योंकि मेरे साथ सच है और मैं किसी के बाप से नहीं डरती।”

उधर, आदिल राजा के आरोप पर एक और अदाकारा महविश हयात ने भी करारा जवाब दिया है। उन्होंने लिखा, “सस्ती शोहरत हासिल करने के लिए कुछ लोग इंसानियत के दर्जे से भी गिर जाते हैं। मैं समझ सकती हैं कि आप दो मिनट के फेम को एंजॉय कर रहे हैं। मैं एक अभिनेत्री हूं सिर्फ इसलिए मेरा नाम कीचड़ में घसीटा नहीं जा सकता है। शर्म आनी चाहिए क्योंकि आप किसी ऐसे व्यक्ति के बारे में बेबुनियाद आरोप फैला रहे हैं जिसके बारे में आप कुछ भी नहीं जानते हैं और इससे भी बड़ी शर्म की बात उन लोगों के लिए है, जो आदिल राजा की बकवास पर आंख मूंदकर विश्वास कर रहे हैं।”

आदिल राजा ने इस मामले में अदाकारा माहिरा खान का भी नाम लिया है, लेकिन माहिरा का इस पर अभी तक कोई जवाब नहीं आया है। माहिरा खान पाकिस्तानी इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं। वह शाहरुख खान के साथ फिल्म रईस में भी काम कर चुकी हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button