India News

Salman Khan Birthday: भाईजान की बर्थडे पार्टी में चमके सितारे, एक्स गर्लफ्रेंड का हुआ वार्म वेलकम

Salman Khan Birthday: बॉलीवुड के भाईजान 57 साल के हो गए हैं। इस खास मौके पर बीती रात उन्होंने ग्रेंड पार्टी दी, जिसमें बी टाउन...

Salman Khan Birthday: बॉलीवुड के भाईजान 57 साल के हो गए हैं। इस खास मौके पर बीती रात उन्होंने ग्रेंड पार्टी दी, जिसमें बी टाउन का करीब करीब हर सितारा चमकता हुआ दिखाई दिया। लेकिन सबसे ज्यादा चर्चे शाहरुख खान और संगीता बिजलानी के हो रहे हैं।

एक्स गर्लफ्रेंड का हुआ वार्म वेलकम: Salman Khan Birthday

सलमान ने यह पार्टी बहन अर्पिता खान और जीजू आयुष शर्मा के घर पर थ्रो की थी। पार्टी में बॉलीवुड के किंग खान की मौजूदगी खास तौर पर सभी का ध्यान खींच रही थी। दोनों खान को साथ देखकर काफी अच्छा लग रहा था।

वहीं सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड संगीता बिजलानी भी पार्टी में पहुंचीं। बर्थडे बैश में शिरकत करने के लिए पहुंची संगीता बिजलानी को सलमान खान ने माथे पर किस करके और गले लगाकर बेहद शानदार तरीके से उनका स्वागत किया। संगीता ने पर्पल कलर की शिमरी ड्रेस पहनी थी। यहीं नहीं, पार्टी खत्म होने के बाद सल्लू मियां अपनी एक्स गर्लफ्रेंड को कार तक छोड़ते भी दिखे। भाईजान की एक और एक्स गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर भी पार्टी में दिखीं। उन्होंने ब्लैक कलर की शिमरी ड्रेस में अपना ग्लैमर बिखेरा था।

रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा सलमान के करीबी लोगों में शामिल हैं

रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा सलमान के करीबी लोगों में शामिल हैं, इसलिए इस कपल को तो लोग पहले से ही एक्सपेक्ट कर रहे थे। दोनों ने मैचिंग कलर के आउटफिट में पार्टी में एंट्री की।

बॉलीवुड के फेमस कपल पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा भी पार्टी में पहुंचे थे। व्हाइट कलर की स्कर्ट और क्रॉप टॉप में कृति काफी गॉर्जियस लग रही थीं, जबकि पुलकित कैजुअल लुक में दिखे।

एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ऑल ब्लैक लुक में सलमान के बर्थडे बैश में पहुंचीं। वह सिंपल लेकिन काफी एलिगेंट लग रही थीं, जबकि एवरयंग एक्ट्रेस तब्बू भी ब्लैक और व्हाइट कलर की ड्रेस में पार्टी में चार चांद लगाती दिखीं।

Show More

Related Articles

Back to top button