The Cinematix Showसोशल अड्डा

Salman Khan: पार्टी में शाहरुख खान ने बर्थडे बॉय सलमान खान को लगाया गले

Salman Khan: आज अपना 57वां जन्मदिन मना रहे सलमान खान ने अपने परिवार और फिल्म उद्योग के दोस्तों के लिए एक पार्टी का आयो...

Salman Khan: पार्टी में शाहरुख खान ने बर्थडे बॉय सलमान खान को लगाया गले

आज अपना 57वां जन्मदिन मना रहे सलमान खान ने अपने परिवार और फिल्म उद्योग के दोस्तों के लिए एक पार्टी का आयोजन किया। फैशन के हिसाब से देर से पहुंचे शाहरुख खान ने पार्टी में सेलेब्रिटी-रोल कॉल का नेतृत्व किया। पार्टी में अभिनेताओं के गले लगने की तस्वीरें और वीडियो काफी समय से ट्रेंड कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर दोनों अभिनेताओं को समर्पित कई फैन पेज द्वारा क्यूरेट किए गए हैं।

इस बीच बर्थडे बॉय ने भी वेन्यू के बाहर खड़े पैपराजी के साथ केक काटा. अभिनेता ने हाथ जोड़कर उनका अभिवादन किया। पार्टी में अन्य मेहमानों में तब्बू, यूलिया वंतूर, सोनाक्षी सिन्हा, कार्तिक आर्यन, सिद्धांत चतुर्वेदी, जेनेलिया डिसूजा, रितेश देशमुख सहित अन्य सितारे शामिल थे।

भाई जान के बर्थडे पर कई बड़े सेलेब्रटी पहुंचे: Salman Khan

नब्बे के दशक में, सलमान ने शाहरुख की 1998 की सुपरहिट फिल्म कुछ कुछ होता है में अतिथि भूमिका निभाई थी। सलमान ने शाहरुख की 1998 की फिल्म कुछ कुछ होता है में भी कैमियो किया था। शाहरुख ने भी सलमान की हर दिल जो प्यार करेगा में स्पेशल अपीयरेंस दी थी।

शाहरुख खान और सलमान 1995 की प्रतिष्ठित फिल्म करण अर्जुन के सह-कलाकार हैं और 2002 की हम तुम्हारे हैं सनम में भी एक साथ दिखाई दिए। शाहरुख ने सलमान की 2017 की फिल्म ट्यूबलाइट में एक कैमियो में अभिनय किया, जिसके बाद सलमान ने शाहरुख की जीरो में एक कैमियो के साथ एहसान वापस किया।

इस साल की शुरुआत में, एक इंस्टाग्राम लाइव सत्र के दौरान, शाहरुख से एक प्रशंसक ने सलमान खान के साथ काम करने के अनुभव के बारे में पूछा, जिसका अभिनेता ने जवाब दिया, “सलमान खान के साथ काम करने का कोई अनुभव नहीं है। केवल प्यार का अनुभव है, सुखद अनुभव है।” दोस्ताना अनुभव और भाई जैसा अनुभव। इसलिए, जब भी मुझे उनके साथ काम करने का मौका मिलता है तो यह आश्चर्यजनक होता है। हमने करण अर्जुन के अलावा एक साथ पूरी फिल्म नहीं की है, जो कि पूरी तरह से नहीं थी क्योंकि हम इसमें एक साथ नहीं थे। बहुत लंबा। इसलिए, हमें साल में कभी-कभी चार-पांच दिन काम करने को मिलता है।

पिछले दो साल शानदार रहे हैं क्योंकि मुझे उनकी एक फिल्म में काम करने का मौका मिला। कबीर खान के साथ मेरी कुछ दिनों की भूमिका थी। और वह आ गए जीरो और मेरे साथ एक गाना किया। अब, पठान में मुझे नहीं पता कि यह एक रहस्य है या नहीं, लेकिन इंशाअल्लाह, मैं टाइगर 3 भी बनने की कोशिश करूंगा। इसलिए, उनके साथ काम करने में बहुत मजा आया।

 

Show More

Related Articles

Back to top button