The Cinematix Showसोशल अड्डा

Satish Kaushik: सतीश कौशिक के दोस्त की पत्नी का बयान दर्ज करेगी पुलिस

Satish Kaushik: दिल्ली पुलिस सोमवार (13 मार्च) को सतीश कौशिक की मौत के मामले में विकास मालू की पत्नी का बयान दर्ज करने जा रही है....

Satish Kaushik: दिल्ली पुलिस सोमवार (13 मार्च) को सतीश कौशिक की मौत के मामले में विकास मालू की पत्नी का बयान दर्ज करने जा रही है. सतीश कौशिक की हत्या का शक विकास मालू की पत्नी ने अपने पति पर ही जताया है. इससे पहले पुलिस पार्टी के दिन मौजूद करीब 1 दर्जन लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है.
दिल्ली पुलिस ने विकास मालू की पत्नी को नोटिस भेज कर 11:00 बजे पूछताछ ज्वाइन करने के लिए कहा है. लेकिन विकास मालू की पत्नी का कहना है कि जब तक जांच अधिकारी इंस्पेक्टर विजय को नही हटाया जाएगा तब तक वो पूछताछ में शामिल नही होंगी.

जांच अधिकारी पर लगाया आरोप: Satish Kaushik

विकास मालू की पत्नी ने दिल्ली पुलिस कमिश्नर को मेल के जरिए एक और शिकायत की है. विकास मालू की पत्नी का कहना है कि जिस इंस्पेक्टर को सतीश कौशिक की मौत की जांच का जिम्मा सौंपा गया है. उस इंस्पेक्टर विजय सिंह ने विकास मालू की पत्नी के रेप केस में भी जांच को भटकाने की कोशिश की थी. मेल के जरिए की गई शिकायत में विकास मालू की पत्नी ने इंस्पेक्टर विजय को जांच से हटाने की गुजारिश की है.

सतीश कौशिक की मौत के मामले में सानवी ने यह दावा करके सनसनी फैला दी थी कि एक्टर की मौत हार्ट अटैक से नहीं हुई, बल्कि उनकी हत्या की गई है. सानवी सतीश कौशिक के दोस्त विकास मालू की पत्नी है और उसने अपने पति पर ही हत्या का आरोप लगाया है. मौत से पहले सतीश कौशिक विकास मालू के साथ एक पार्टी में शामिल हुए थे.बता दें की वह फार्म हाउस विकास मालू का ही था और विकास की पत्नी सानवी मालू का यह कहना है की सतीश कौशिक ने विकास को १५ करोड़ रुपये दिए थे लेकिन विकास की इच्छा पैसे लौटने की नहीं थी.

बता दें कि सानवी का अपने पति विकास मालू के साथ विवाद चल रहा है. उसने विकास मालू और उसके बेटे के खिलाफ रेप का मामला भी दर्ज कराया है.

Satish Kaushik: सतीश कौशिक की मौत में अब तक क्या हुआ?

दिल्ली पुलिस अब तक 174 CRPC के तहत ही मामले की जांच कर रही है. फार्म हाउस के मालिक विकास मालू का बयान पहले ही दर्ज कर चुकी है पुलिस जिसमें उसने सतीश कौशिक की तबियत खराब होने की बात बताई थी.

विकास मालू की पत्नी का बयान दर्ज करने के लिए दिल्ली पुलिस ने उस से संपर्क किया था लेकिन उसने अब तक अपना बयान दर्ज नहीं करवाया है. विकास मालू की पत्नी का बयान दर्ज करने के बाद दिल्ली पुलिस दोबारा विकास मालू का बयान दर्ज कर सकती है.

इनके बयान हो चुके दर्ज

सतीश कौशिक की मौत के मामले में अब तक- दिल्ली पुलिस सतीश कौशिक के PA, फार्म हाउस के मालिक, गार्ड, फार्म हाउस में उस दौरान मौजूद गेस्ट समेत कुल मिलाकर अब तक 20 लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है.

सतीश कौशिक के परिवार ने दिल्ली पुलिस के मुताबिक अब तक किसी पर कोई आरोप नहीं लगाया है. हार्ट अटैक की बात ही पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आई है. विसरा जांच के लिए भेजा दिया गया है. यह तो रही सतीश कौशिक की मौत के बारे में अब तक की अपडेट देश और दुनिया की दूसरी ख़बरों को जानने के लिए जुड़े रहिये हमारे साथ.

Show More

Related Articles

Back to top button