India NewsState Newsदिल्ली

Satyendar Jain: जेल में मसाज वीडियो लीक का मामला, मीडिया में रोक के लिए अब HC जाएंगे सत्येंद्र जैन

Satyendra Jain: मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में जेल में बंद दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन ने टेलीविजन, डिजिटल या प्रिंट मीडिया को जेल...

Satyendar Jain: नई दिल्ली, 24 नवम्बर, मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में जेल में बंद दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन ने टेलीविजन, डिजिटल या प्रिंट मीडिया को जेल के अंदर के उनके कोई भी फुटेज न चलाने का निर्देश देने की मांग करने वाली याचिका राउज एवेन्यू कोर्ट से वापस ले ली है। सत्येंद्र जैन की ओर से पेश वकील राहुल मेहरा ने कोर्ट को बताया कि इसके लिए वह दिल्ली हाई कोर्ट में याचिका दाखिल करेंगे।

अब HC जाएंगे सत्येंद्र जैन: Satyendar Jain

सुनवाई के दौरान सत्येंद्र जैन के वकील ने कहा कि पिछले 24 घंटे से सोशल मीडिया और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया पर जेल के अंदर की फुटेज के बारे में कोई खबर नहीं चली है। उन्होंने कहा कि अगर कोर्ट की तरफ़ से एक आदेश दे दिया जाए तो सब पूरी तरह से बंद हो जाएगा। तब कोर्ट ने कहा कि आप चाहते हैं कि मैं मीडिया हाउसेस को सुने बिना रोक लगा दें। तब सत्येंद्र जैन के वकील ने कहा कि हमारे रोक का मकसद सिर्फ मामले का फेयर ट्रायल होने से है। उन्होंने मीडिया पर रोक लगाने को लेकर हाई कोर्ट के एक आदेश का हवाला देते हुए रोक लगाए जाने की मांग की, जिसे कोर्ट ने इनकार कर दिया।

जेल का वीडियो लीक कैसे हुआ

याचिका में जेल का वीडियो लीक कैसे हुआ, इसकी जांच के निर्देश देने की मांग की गई थी। सुनवाई के दौरान जैन के वकील ने कहा था कि वीडियो के साथ छेड़छाड़ की गई है। जेल महानिदेशक बताएं कि वीडियो को कौन रिलीज कर रहा है, क्या मीडिया ट्रायल चल रहा है।

दरअसल, सत्येंद्र जैन ने ईडी पर जेल का वीडियो लीक करने का आरोप लगाते हुए अवमानना अर्जी भी दायर की है। जैन की तरफ से कहा गया है कि कोर्ट को अंडरटेकिंग देने के बावजूद सीसीटीवी वीडियो लीक करके ईडी ने कोर्ट के आदेश की अवमानना की है। सत्येंद्र जैन का तिहाड़ जेल में बॉडी मसाज कराते हुए वीडियो वायरल वीडियो 13 सितंबर का बताया जा रहा है। ये वीडियो भाजपा नेताओं ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किये हैं। इसके अलावा सत्येंद्र जैन का भोजन करते हुए वीडियो भी वायरल हुआ है, जिसके बाद सत्येंद्र जैन की ओर से याचिका दायर की गई है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button