India News

Small Finance: यह स्मॉल फाइनेंस बैंक 1 जनवरी से बचत खाते पर 7.11% ब्याज की पेशकश करेगा

Small Finance: फिनकेयर स्मॉल फाइनेंस बैंक बचत खातों पर उच्चतम संभावित ब्याज दरों की पेशकश करके 2023 का स्वागत करने के लिए तैयार है। बैं...

फिनकेयर स्मॉल फाइनेंस बैंक बचत खातों पर उच्चतम संभावित ब्याज दरों की पेशकश करके 2023 का स्वागत करने के लिए तैयार है। बैंक 5 से 25 लाख के बीच खाते की शेष राशि पर 7.11% वार्षिक ब्याज प्रदान कर रहा है। बचत खाते पर ब्याज की गणना दैनिक आधार पर की जाती है और इसका भुगतान तिमाही आधार पर किया जाता है। बैंक ने एक आधिकारिक घोषणा में कहा है कि देश में बैंकों के बीच शीर्ष ब्याज दर 1 जनवरी 2023 से प्रभावी है।

व्यक्ति आधार-आधारित प्रमाणीकरण के माध्यम से तत्काल बैंक के साथ बचत खाता खोल सकते हैं। फिनकेयर स्मॉल फाइनेंस बैंक अपने ग्राहकों को बचत खाता विकल्पों की एक श्रृंखला प्रदान करता है जैसे इंपीरियल बचत खाता, स्मार्ट सेवर खाता, प्राथमिकता खाता, प्रधान बचत खाता, प्राथमिकता प्लस खाता, प्रो-प्राथमिकता खाता, 101 प्रथम, 101 प्राथमिकता, 101 प्राथमिकता प्लस, बीएसबीडीए खाता, और शक्ति खाता।

फिनकेयर स्मॉल फाइनेंस बैंक के एमडी और सीईओ श्री राजीव यादव ने कहा, “बचत खाता खोलना वित्त प्रबंधन का पहला बुनियादी कदम है और फिक्स्ड डिपॉजिट की तरह, बचत खातों को एक प्रमुख निवेश वाहन माना जाता है। ग्राहकों की खुशी के अपने मूल वादे को ध्यान में रखते हुए, हमें बचत खाते पर सर्वोत्तम-इन-क्लास ब्याज दरों की नवीनतम पेशकश की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। हम अपने स्मार्टबैंकिंग स्टैक की ओर समझदार और समझदार ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए अपनी बेहतर ब्याज दरों और डिजिटल बैंकिंग सेवाओं का लाभ उठाने का लक्ष्य रखते हैं।”

फिनकेयर स्मॉल फाइनेंस बैंक से उत्पादों की एक विस्तृत श्रृंखला उपलब्ध है, जिसमें चालू और बचत खाते, सावधि और आवर्ती जमा, क्रेडिट समाधान जैसे सोने और संपत्ति के बदले ऋण, किफायती आवास के लिए ऋण, ओवरड्राफ्ट विकल्प और सूक्ष्म ऋण शामिल हैं। यूनिफाइड पेमेंट इंटरफेस (UPI)। मार्च 2022 के अंत तक, बैंक ने 12,000 से अधिक लोगों को रोजगार दिया और 19 राज्यों और केंद्रशासित प्रदेशों में 32+ लाख ग्राहकों को सेवा प्रदान की।

Show More

Related Articles

Back to top button