The Cinematix Showसोशल अड्डा

Subi Suresh Death: लंबी बीमारी के बाद एक्ट्रेस सुबी सुरेश का निधन

Subi Suresh Death: प्रसिद्ध टीवी होस्ट सुबी सुरेश (Subi Suresh) का मलयालम हास्य अभिनेत्री और बुधवार 22 फरवरी को निधन हो गया...

Subi Suresh Death: प्रसिद्ध टीवी होस्ट सुबी सुरेश (Subi Suresh) का मलयालम हास्य अभिनेत्री और बुधवार 22 फरवरी को निधन हो गया. वो 41 साल की थीं. सुबी रिपोर्ट की माने तो लीवर से संबंधित बीमारी से पीड़ित थीं. कोच्चि के बुधवार सुबह एक प्राइवेट अस्पताल में उनका निधन हो गया. फिल्म इंडस्ट्री का सुबी मलयालम एक चर्चित नाम थीं, जिन्होंने फिल्म में तमाम अपने शानदार अभिनय से दर्शकों का दिल जीता है.

सुबी सुरेश मलयालम एक्ट्रेस का निधन: Subi Suresh Death

मिमिक्री कलाकार के रूप में सुबी सुरेश ने मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में अपना सफर शुरू किया था. अपने कॉमेडी शो ‘सिनेमाला’ से उन्होंने सुर्खियां बटोरीं. कई तरह के टीवी शो में रोल उन्होंने प्ले किए, लोगों का जिसने दिल जीत लिया. उन्हें ‘कुट्टी पट्टालम’ में बच्चों के शो भी देखा गया था. उनकी लोकप्रियता के कारण, मलयालम फिल्मों में उन्हें कुछ भूमिकाएं मिलीं. उन्हें ‘हैप्पी हसबैंड्स’, और ‘कंकनासिम्हासनम’ जैसी फिल्मों में कॉमेडी रोल के लिए भी जाना जाता है.

मुझे कभी नहीं पता था कि वो इस बीमारी से पीड़ित हैं

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कॉमेडियन हरीश्री अशोकन ने कहा, ‘मुझे कभी नहीं पता था कि वो इस बीमारी से पीड़ित हैं. केवल दो हफ्ते में मुझे बताया गया है कि चीजें बद से बदतर हो गईं. वो एक चुलबुली शख्सियत थीं और अपनी हर एक चीज के लिए जानी जाती थीं. अब ये महान जनि मणि एक्ट्रेस चली गयी हैं.

न्यूज़ को कॉमेडियन और अभिनेता रमेश पिशारोडी ने एशियानेट बताया, ’15 दिनों से वो पिछले ठीक नहीं थी. हमने डोनर लेने की कोशिश की थी लेकिन ऐसा नहीं हुआ. अकेली महिला योद्धा वो कॉमेडी क्षेत्र की थीं. 20 साल तक उन्होंने अपने परिवार की देखभाल के लिए संघर्ष किया.’

Show More

Related Articles

Back to top button