India NewsState Newsदिल्ली

Swati Maliwal: कार ड्राइवर ने DCW प्रमुख स्वाति मालीवाल को 15 मीटर तक घसीटा

Swati Maliwal: स्वाति मालीवाल दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष को दिल्ली में एम्स के सामने कार ड्राइवर ने 10-15 मीटर की दूरी तक घसीटा...

Swati Maliwal: स्वाति मालीवाल दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष को दिल्ली में एम्स के सामने कार ड्राइवर ने 10-15 मीटर की दूरी तक घसीटा. स्वाति मालीवाल ने ट्वीट कर कहा कि देर रात मैं दिल्ली में महिला सुरक्षा के हालात का निरीक्षण कर रही थी

शराब के नशे में धुत था कार चालक: Swati Maliwal

स्वाति मालीवाल को शराब के नशे में धुत कार चालक ने अचानक कार की खिड़की से खींच लिया. डीसीपी चंदन सिंह ने बताया कि दक्षिणी दिल्ली की स्वाति ने मामले की कंप्लेंट हौज़ खास थाने में की थी. स्वाति मालीवाल का आरोप है कि कार ड्राइवर ने स्वाति को गलत इशारे किए और 10-15 मीटर तक घसीटा. आरोपी को पुलिस ने मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है. डीसीपी ने बताया कि आरोपी का नाम और पहचान हरीश चंद्र (47) के रूप में की गई है. आरोपी को नशे की हालत में ही गिरफ्तार कर लिया गया है.
डीसीपी के अनुसार पीड़िता (स्वाति) का मेडिकल परीक्षण कराया गया.ये हादसा तब हुआ जब स्वाति मालीवाल उसी स्थान पर अपनी टीम के साथ फुटपाथ पर खड़ी थीं.घटना आज सुबह करीब तीन बजे की है. घटना के टाइम स्वाति मालीवाल दिल्ली में एम्स के गेट नंबर-2 के सामने अपनी टीम के साथ खड़ी हुई थीं.

स्वाति मालीवाल एम्स के गेट नंबर दो के सामने खड़ी थी

बताया जा रहा है कि स्वाति मालीवाल के पास एम्स के गेट नंबर दो के सामने खड़ी एक कार आकर रुकी. बताया जा रहा है की कार ड्राइवर स्वाति को बुरी नीयत देख रहा था और कार में बैठने के लिए भी कह रहा था. जब स्वाति मालीवाल ने मना किया तो वह चला गया और फिर सर्विस लेन से यू टर्न लेकर वही वापस आ गया. उसने एक बार फिर से उन्हें कार में बैठने के लिए कहा. कार में बैठने से स्वाति मालीवाल ने मना कर दिया और उसे फटकारने के लिए ड्राइवर साइड की खिड़की के पास पहुँच गईं. कार ड्राइवर ने तेजी से खिड़की का शीशा ऊपर किया , जिससे उनका हाथ शीशे में ही फंस गया और वह 10-15 मीटर तक घसीटती चली गई.

वहीं, स्वाति मालीवाल ने ट्वीट कर कहा कि देर रात मैं दिल्ली में महिला सुरक्षा के हालात का निरीक्षण कर रही थी. नशे की हालत में एक गाड़ी वाले ने मुझसे छेड़छाड़ की और जब मैंने उसको पकड़ा तो गाड़ी के शीशे में मेरा हाथ बंद कर मुझे घसीटा. भगवान ने मेरी जान बचाई. यदि दिल्ली में महिला आयोग की अध्यक्ष ही सुरक्षित नहीं, तो आम जनता का क्या हाल होगा आप समझ सकते हैं.

Show More

Related Articles

Back to top button