India NewsState Newsदिल्ली

Swati Maliwal: स्वाति मालीवाल को घसीटने वाला वीडियो बताया फेक स्टिंग?

Swati Maliwal: दिल्ली महिला आयोग (DCW) प्रमुख स्वाति मालीवाल से भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने छेड़छाड़ के दावों पर सवाल उठाए थे...

Swati Maliwal: दिल्ली महिला आयोग (DCW) प्रमुख स्वाति मालीवाल से भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने छेड़छाड़ के दावों पर सवाल उठाए थे और बीजेपी ने इसे एक नाटक और साजिश करारका नाम दिया था. और जब यह बात स्वाति मालीवाल तक पहुंची तो उन्होंने कड़ा पलटवार करते हुए इस तरह के बयान बाजी करने वाले नेताओं को बुरी तरह की फटकार लगाई है. दरअसल, बीजेपी के कुछ नेताओं का कहना है कि जिस व्यक्ति पर उन्होंने यह आरोप लगाया था. वह आम आदमी पार्टी का ही एक सदस्य था.

प्रतिक्रिया देते हुए स्वाति मालीवाल ने कहा: Swati Maliwal

इसके खिलाफ प्रतिक्रिया देते हुए स्वाति मालीवाल ने कहा, जिन लोगों को लगता है मेरे बारे में झूठी और गंदी बातें कर मुझे डरा देंगे उनको मैं बता दूं मैंने अपने सर पर कफन बांध कर इस छोटी सी जिंदगी में बहुत बड़े काम किए हैं. मुझपर अभी तक कई अटैक भी हुए पर मैं रुकी नहीं हूँ. और जितने भी अत्याचार मेरे साथ हुए हैं हर अत्याचार से मेरे अंदर की आग और भी ज्यादा बढ़ी है. मेरी आवाज को किसी मैं भी दम नहीं है जो दवा दे जब तक जिंदा हूं जो भी लड़ाई आएगी लड़ती रहूंगी. अंतिम साँस तक डटकर मुकाबला करुँगी.

जानिए क्या था पूरा मामला: Swati Maliwal

दरअसल, दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने आरोप लगाया था कि रात में देख रेख के दौरान एक नशे में धुत व्यक्ति ने उनके साथ छेड़छाड़ की और अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) के बाहर कार से 10-15 मीटर तक घसीटते हुए ले गया. दावा है कि स्वाति मालीवाल का गाड़ी की खिड़की में हाथ फंस गया था. तभी नशे में धुत वाहन चालक ने कार को आगे बढ़ा दिया. इस घटना के बाद उस 47 साल के एक व्यक्ति को गिरफ्तार भी किया गया था.

इस मुद्दे को लेकर बीजेपी नेता ने उठाए थे सवाल

बीजेपी नेता शाजिया इल्मी ने इस मामले को लेकर ट्वीट किया था कि मालीवाल के ‘नाटक’ का बस्टेड हो गया है. उन्होंने सवाल किया था कि आम आदमी पार्टी ने दिल्ली पुलिस को डिफमे करने के लिए नाटक रचा है और उसकी आश्वासन पर संगीन सवाल खड़े हुए. क्या महिला सुरक्षा (women safety ) के गंभीर मुद्दे पर सस्ती राजनीति दिल्ली में जायज है?

इसको मनोज तिवारी ने भी बताया ‘फर्जी स्टिंग’

मनोज तिवारी ने बीजेपी सांसद ने भी इस मुद्दे को लेकर सवाल उठाए थे. उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया था. इस वीडियो में हरीश चंद्र सूर्यवंशी को AAP के विधायक के साथ फोटो देते हुए देखा जा सकता है. उन्हें मामले में आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर दिल्ली पुलिस की प्रशंसा की थी लेकिन इस मामले को ‘फर्जी स्टिंग’ भी बताया था.

Show More

Related Articles

Back to top button