The Cinematix Showसोशल अड्डा

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: अय्यर की होने वाली पत्नी बबीता जी से भी ज्यादा खूबसूरत, जल्द लेंगे सात फेरे

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा का अपना अलग फैन बेस है ये सफलता के तमाम कीर्तिमान....

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) का अपना अलग फैन बेस है ये सफलता के तमाम कीर्तिमान गढ़ चुका है.

  • हर किरदार का अपना अलग-अलग महत्व है और दर्शक भी सभी किरदारों को बहुत पसंद करते हैं.
  • तो उनमे से ही हैं मिस्टर ‘अय्यर’ रियल नाम तनुज महाशब्दे(Tanuj Mahashabde). हाल ही में एक खबर के मुताबिक तनुज ने 42 साल की उम्र में शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया है.
  • अय्यर यानि तनुज महाशब्दे अपनी गर्लफ्रेंड के साथ काफी लम्बे टाइम से रिलेशन में थे.
  • लेकिन अब उन्होंने शादी के बंधन में बँधने का फैसला किया है.

अय्यर की वाइफ बबीता से भी खूबसूरत होंगी: Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

तारक मेहता में सुब्रमण्यम अय्यर का किरदार निभाने वाले तनुज महाशब्दे नए साल की शुरुआत में शादी करने वाले हैं. वहीं खबरों की मानें तो तनुज की रियल लाइफ पत्नी उनकी टीवी शो वाइफ यानि मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) से भी ज्यादा खूबसूरत हैं. मुनमुन और तनुज के बीच रिश्तों को लेकर खबरें इससे पहले कई बार सामने आई हैं लेकिन इसपर दोनों ने आज तक कुछ नहीं बोला कभी कुछ साफ किया ही नहीं.

मुनमुन और अय्यर दोनों खारिज कर चुके हैं रिश्ते की बात

जबकि एक इंटरव्यू के दौरान जब मुनमुन से इस रिश्ते को लेकर सवाल किया गया तो मुनमुन ने साफ़ मना कर दिया. और उन्होंने कहा की वो बेहद प्रोफेशनल हैं वो अपने काम पर फोकस करती हैं लोगों की बातों पर नहीं. और काम के बाद तो मैंने शायद ही अय्यर के साथ वक़्त बिताया हो. वहीं तनुज ने बात को लेकर एक शो में कहा था कि और लोग ही नहीं बल्कि मैं भी यकीन नहीं कर पता कि इतनी सुंदर एक्ट्रेस के पार्टनर का रोल निभा रहा हूं. बता दें कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा में ‘कृष्णन सुब्रमण्यम अय्यर’ और ‘बबीता जी’ की जोड़ी को फैंस ने काफी ज्यादा पसंद किया है.

Show More

Related Articles

Back to top button