India NewsState Newsमध्य प्रदेश

Bageshwar Dham: बागेश्वर धाम बाबा धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को जान से मारने की धमकी!

Bageshwar Dham: बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को परिवार सहित जान से मारने की धमकी मिलने पर उनका बयान सामने आया है...

Bageshwar Dham: परिवार सहित बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को जान से मारने की धमकी मिलने पर उनका बयान भी सामने आया है. धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि हमें डरना नहीं है. बाबा ने कहा हमें अपने बागेश्वर हनुमान बाला जी पर पूरा भरोसा है. हमें हनुमान चालीसा पर भरोसा है. उन्होंने आगे कहा कि हमें भारत सरकार और मध्य प्रदेश की सरकार पर भी भरोसा है.
बता दें कि लोकेश गर्ग धीरेंद्र शास्त्री के चचेरे भाई के फोन पर धमकी भरा एक कॉल आया था, जिसके बाद बाबा कि फॅमिली वाले लोगों ने पुलिस में इसकी शिकायत की. इस मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. बागेश्वर धाम बाबा के भाई को किसी अनजान नंबर से अमर सिंह नाम के व्यक्ति का कॉल आया था.

धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को जान से मारने की धमकी: Bageshwar Dham

बागेश्वरधाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री दिव्य दरबार लगाते हैं। बीते दिनों नागपुर में इसी तरह के दिव्य दरबार और मन की बात बताने को लेकर अंध श्रृद्धा निर्मूलन समिति नागपुर के अध्यक्ष श्याम मानव से उनको चेलेंजे देते हुए उनसे कहा की अगर आप सही है तो हम आप को 30 लाख रूपये इनाम के तोर पर देंगे।

आप को बता दे धीरेंद्र शास्त्री पर यह चैलेंज का कारण है की दरबार दो दिन पहले खत्म कर नागपुर से चले जाने के आरोप श्याम मानव ने ही लगाए थे। इसके बाद पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने मीडिया के सामने आकर जवाब दिया था। फिलहाल बीते रोज तक उनकी रायपुर में रामकथा और दिव्य दरबार का आयोजन किया गया। इस दौरान पूरे देशभर में धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को लेकर विवाद चल रहा है, संत-महात्माओं, महंतों से लेकर शंकराचार्य तकने भी चुनोतिया दी है ।

आप को बता दे छतरपुर जिले के बमीठा थाना में महंत धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के चचेरे भाई लोकेश गर्ग ने FIR लिखाई है। इसमें अज्ञात मोबाइल नंबर से महंत धीरेंद्र शास्त्री को जान से मारने की धमकी देने की शिकायत की गई है। धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जी को जान से मारने की धमकी दी गई है …. वही पुलिस ने शिकायत पर अज्ञात आरोपी के खिलाफ धारा 506, 507 के तहत मामला दर्ज कर जांच में लिया है।

तेरहंवी की तैयारी कर लेना

शिकायत के अनुसार धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के भाई लोकेश गर्ग के फोन पर अज्ञात व्यक्ति ने मोबाइल नंबर पर फोन लगाया और बोला कि धीरेंद्र से बात कराओ, जब लोकेश ने कहा कि कौन धीरेंद्र तो सामने वाला बोला कि बागेश्वर वाले धीरेंद्र। लोकेश ने कहा कि मेरी पहुंच उन तक नहीं है तो धमकी देने वाला व्यक्ति बोला कि उनकी तेरहंवी की तैयारी कर लेना, जब लोकेश ने बोला क्यों कर लेना और आप कौन बोल रहे हैं? मैं आपको नहीं जातना तो सामने से बोला मैं अमर बोल रहा हूं, धीरेंद्र की तेरहंवी की तैयारी कर लेना और फोन काट दिया। लोकेश की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जिस नंबर से धमकी मिली है, उसको सर्विलांस पर डालकर लोकेशन और धमकी देने वाले की तलाश की जा रही है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार धीरेंद्र शास्त्री को चुनौती देने वाले अंध श्रद्धा निर्मूलन समिति के श्याम मानव को धमकी भरे कॉल्स आ रहे थे , जिसके बाद पुलिस ने उनकी सुरक्षा भी बढ़ा दी है.

वैसे तो बाबा बड़े ही चमत्कारी है वो सब की इच्छा एक पेपर पर लिख देते है तो क्या उन्हें दंखी भरे कॉल्स किसने किये है ये उन्हें पता नहीं होगा आप को क्या लगता है…

Show More

Related Articles

Back to top button