The Cinematix Showसोशल अड्डा

Tunisha Sharma Suicide Case: शीजान खान के संग होगा जेल में कैदियों जैसा बर्ताव

Tunisha Sharma Suicide Case: तुनिषा शर्मा टीवी की खूबसूरत एक्ट्रेस सुसाइड केस में डेली नए खुलासे हो रहे हैं। 20 साल की अभिनेत्री तुनिषा ने...

Tunisha Sharma Suicide Case: तुनिषा शर्मा टीवी की खूबसूरत एक्ट्रेस सुसाइड केस (Tunisha Sharma Suicide Case) में डेली नए खुलासे हो रहे हैं।

  • 20 साल की अभिनेत्री तुनिषा ने 24 दिसंबर 2022 को आत्महत्या कर ली।
  • टीवी इंडस्ट्री को इस घटना ने हिलाकर रख दिया है।
  • वहीं, तुनिषा के एक्स बॉयफ्रेंड शीजान खान (Sheezan khan) को इस सुसाइड केस में गिरफ्तार किया गया है, जो टीवी सीरियरल ‘अली बाबा दास्तान ए काबुल’ में उनके को-एक्टर भी थे।
  • शीजान को कोर्ट ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है, जहां पर उनके साथ कैदियों जैसा ही बर्ताव होगा।
  • जेल के तमाम नियमों को शीजान को मानना ही पड़ेगा और यह बात खुद जेल अधिकारियों ने बताई गई है।
https://www.instagram.com/p/ClJTkknPWxD/?utm_source=ig_embed&ig_rid=50657a19-25f0-4869-960a-afd58221446a

जेल अधिकारियों ने ठुकराई शीजान की मांग: Tunisha Sharma Suicide Case

दरअसल,31 दिसंबर को न्यायिक हिरासत में शीजान खान को भेजा गया था। पुलिस ने शीजान की कस्टडी की मांग की थी, ताकि वह अभिनेता शीजान खान से पूछताछ कर सके और कोर्ट ने पुलिस की इस डिमांड को पूरा किया था, उसके बाद से ही शीजान न्यायिक हिरासत में ठाणे केंद्रीय जेल में बंद हैं। शीजान के जेल जाने के बाद उनके वकील शैलेंद्र मिश्रा ने वसई की सत्र अदालत से अनुरोध किया कि अभिनेता शीजान खान के बाल ना काटे जाएं क्योंकि उन्हें आगे अपने सीरियल की शूटिंग करनी है। हालांकि, शीजान खान की इस मांग को ठुकरा दिया गया है। ठाणे जेल के अधिकारियों ने कोर्ट से कहा है कि जो जेल के रूल्स हैं उनको शीजान खान को फॉलो करना पड़ेगा.

जेल के नियम

जेल अधिकारियों के मुताबिक, सिख कैदी ही जेल में सिर्फ लंबे बाल रख सकते हैं और हिन्दुओं को चोटी रखने की अनुमति है। जेल अधिकारियों का कहना है कि पहले शीजान का मेंटल चेकअप कराया जाएगा और रिपोर्ट के अनुसार ही कार्रवाई की जाएगी।

शीजान की बहनों का तुनिषा की मां को जवाब

गौरतलब है कि तुनिषा सुसाइड केस में शीजान खान पर कई गंभीर आरोप लगे हैं। तुनिषा की मां ने आरोप लगाया है कि शीजान ने ही उनकी बेटी तुनिषा को सुसाइड के लिए उकसाया है। वहीं, दूसरी तरफ शीजान की तरफ से भी उनकी दोनों बहनें शफाक नाज और फलक नाज मां कहकशां खान और शीजान के वकील शैलेंद्र मिश्रा ने मीडिया से बातचीत की है। इस दौरान उन सभी लोगों ने तुनिषा को अपने लिए काफी स्पेशल बताया। साथ ही दावा किया कि तुनिषा की मां उससे जबरदस्ती काम करवाना चाहती थीं और तुनिशा काम नहीं करना चाहती थीं।

Show More

Related Articles

Back to top button