The Cinematix Showसोशल अड्डा

Urfi Javed New Video: हाथों में हथकड़ी पहन काली बिकिनी में हुआ उर्फी जावेद का वीडियो वायरल

Urfi Javed New Video: इंस्टाग्राम अकाउंट से उर्फी जावेद ने शुक्रवार को अपना एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह ब्लैक बिकिनी पहनकर...

Urfi Javed New Video : सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस और मॉडल उर्फी जावेद (Urfi Javed) की काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है। उर्फी अक्सर अपने फैंस के साथ वीडियोज और फोटोज शेयर करती रहती हैं। उर्फी जावेद अपने यूनिक ड्रेस के फोटोज के साथ ही अपना यूनिक कैप्शन भी देती हैं ताकि लोगों का ध्यान उनकी ओर ज्यादा जा सके। उनके यूनिक ड्रेसेस को लेकर उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है लेकिन उर्फी जावेद का कहना है की लोगों की इन बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता है। उर्फी ने फिर से अपना बेहद ही ग्लैमरस डांस वीडियो शेयर किया है और ट्रोलर्स पर निशाना साधते हुए सीधा कैप्शन भी लिख डाला है। चलो देखते हैं कि उर्फी ने नए वीडियो में क्या है और उन्होंने क्या कैप्शन लिखा है।

उर्फी जावेद ने शेयर किया वीडियो: Urfi Javed New Video

https://www.instagram.com/p/CnEJi-Phbh-/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_video_watch_again

इंस्टाग्राम अकाउंट से उर्फी जावेद ने शुक्रवार को अपना एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह ब्लैक बिकिनी पहनकर काफी स्टाइलिश पोज दे रही हैं। उर्फी ने अपने हाथों में हथकड़ी पहनी हुई है। उर्फी ने इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, ‘मुझे सच में हथकड़ी पहने देखना चाहते थे ना? विश पूरी कर दी।’ उर्फी जावेद के वीडियो पर फैंस जहां पॉजिटिव कमेंट कर रहे हैं वहां ट्रोलर्स ने एक बार फिर उर्फी को निशाना बना लिया है।

उर्फी जावेद को ट्रोलर्स ने बनाया निशाना

एक यूजर ने उर्फी जावेद के वीडियो पर लिखा है, ‘जेल भी जाओ फिर हमेशा हमेशा के लिए।’ एक यूजर ने लिखा है, ‘मैम सर्दी नहीं लगती आपको।’ एक यूजर ने लिखा है, ‘कैसी कैसी ड्रेस पहनती है ये।’ एक यूजर ने लिखा है, ‘ठंड में मर जाओगी समझी।’ तरह-तरह से कमेंट करके सोशल मीडिया यूजर्स ने उर्फी जावेद को ट्रोल करने से अभी भी नहीं बक्शा है।
उर्फी ने टीवी सीरियल में भी काम किया है
साल 2016 में उर्फी जावेद ने टीवी इंडस्ट्री में शो ‘बड़े भैया की दुल्‍हनिया’ से अपने करियर की स्टार्टिंग की थी। उर्फी जावेद ने कई टीवी शोज में काम किया है। हालांकि, उर्फी जावेद को ‘बिग बॉस ओटीटी’ में आने के बाद काफी फेम मिला था।

Show More

Related Articles

Back to top button