दिल्ली

Delhi Adarsh Nagar: आदर्श नगर में दोस्ती तोड़ने पर युवक ने अपनी गर्लफ्रेंड को मारा चाकू, CCTV वीडियो वायरल

Delhi Adarsh Nagar: जब से साल 2023 की शुरुवात हुई हैं तब से दिल्ली में वारदातों का सिलसिला भी शुरू हो गया हैं। न्यू ईयर की रात जो अंजलि के...

Delhi Adarsh Nagar: जब से साल 2023 की शुरुवात हुई हैं तब से दिल्ली में वारदातों का सिलसिला भी शुरू हो गया हैं। न्यू ईयर की रात जो अंजलि के साथ हुआ उससे पूरा देश वाकिफ हैं. इस घटना के हर नए cctv फुटेज के साथ नए खुलासे हो रहे हैं वही दूसरी ओर दिल्ली (Delhi) के आदर्श नगर (Adarsh Nagar) से ऐसी खबर सामने आ रही है जिसने फिर से इंसानियत को शर्मशार कर दिया हैं। दरअसल लड़के ने दोस्ती तोड़ने पर लड़की को चाकू से गोद डाला।

  • ये सनसनीखेज वारदात CCTV में कैद हो गई।
  • जानकारी क्ले मुताबिक पीड़िता के गले, पेट और हाथ पर जख्म हो गए हैं।
  • बाबू जगजीवन राम अस्पताल में लड़की को भर्ती कराया गया है।

क्या है पूरा मामला: Delhi Adarsh Nagar

  • पीड़िता और आरोपी सुखविंदर की दोस्ती 5 साल पहले हुई थी।
  • आरोपी लड़की के परिवार को पसंद नहीं था इसलिए लड़की ने आरोपी सुखविंदर धीरे-धीरे दूरी बनानी शुरू कर दी।
  • वह आरोपी से बात नहीं कर रही थी।
  • पीड़िता के मुताबिक वह सोमवार दोपहर को Car Driving सीखने के लिए घर से निकली थी।

इसी दौरान आरोपी सुखविंदर (delhi girl attacked) ने लड़की को बात करने के बहाने से बुलाया। दोनों बात करते हुए गली में जा रहे थे जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा हैं. इस दौरान आरोपी ने लड़की से दोस्ती तोड़ने की वजह पूछी और बातचीत करते हुए देखते ही देखते आरोपी ने युवती के गले, पेट और हाथ पर करीब आधा दर्जन ताबड़तोड़ वार कर दिए। आरोपी सुखविंदर युवती को मरा समझकर फरार हो गया। आरोपी इस वारदात को अंजाम देने के बाद दिल्ली से अंबाला भाग गया था। पुलिस ने उसे अंबाला से तीन जनवरी को पकड़ लिया। फिलहाल पीड़िता की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है। पर सवाल अभी भी वहीं हैं कि आखिर कब तक ऐसी वारदातें होती रहेंगी.

Show More

Related Articles

Back to top button